Asianet News Hindi

इन नेताओं को ढूंढने वालों को मिलेगा इनाम: सिंधिया और कमलनाथ के बाद सांसद साध्वी को लेकर MP में पोस्टरबाजी

इस प्रदेश की राजनीति में खासा दखल रखने वाले इन नेताओं को ढूंढकर लाने वालों को इनाम देने की घोषणा की गई है। ऐसे इन नेताओं के संबंधित क्षेत्रों में चिपकाए गए थे। दरअसल, मध्य प्रदेश की राजनीति एक विचित्र राह से गुजर रही है..एक-दूसरे को नीचा दिखाने पार्टियां जनप्रतिनिधियों के पोस्टर दीवारों पर चिपका रही हैं, सिंधिया और कमलनाथ के बाद अब इस पोस्टरबाजी में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम भी जोड़ दिया गया है।

Political drama in Madhya Pradesh, Poster goes viral of MP Sadhvi Pragya Thakur after Kamal Nath and Jyotiraditya Scindia kpa
Author
Bhopal, First Published May 29, 2020, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

भोपाल, मध्य प्रदेश. इस प्रदेश की राजनीति में खासा दखल रखने वाले इन नेताओं को ढूंढकर लाने वालों को इनाम देने की घोषणा की गई है। ऐसे इन नेताओं के संबंधित क्षेत्रों में चिपकाए जा रहे हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश की राजनीति एक विचित्र राह से गुजर रही है..एक-दूसरे को नीचा दिखाने पार्टियां जनप्रतिनिधियों के पोस्टर दीवारों पर चिपका रही हैं, सिंधिया और कमलनाथ के बाद अब इस पोस्टरबाजी में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम भी जोड़ दिया गया है।

साध्वी बीमार बताई जाती हैं
भोपाल में सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पोस्टर चिपकाए गए हैं। जब से लॉकडाउन के दौरान एक बार भी सामने नहीं आई हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता हैं। इन पोस्टरों को लेकर राजनीति गर्मा गई है। हालांकि सांसद से जुड़े लोग बताते हैं कि वे बीमार हैं। यह पोस्टर किसने लगवाए अभी खुलासा नहीं हुआ है।


सिंधिया और कमलनाथ के भी पोस्टर लगवाए गए थे
इससे पहले मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे के अलावा छिंदवाड़ा के स्थानीय विधायक के पोस्टर भी लगवाए गए थे। वहीं, ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर भी सामने आए थे। इस मामले में एक भाजपा नेता पर मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि कमलनाथ सरकार को अपदस्थ करने के बाद मप्र में भाजपा ने सरकार तो बना ली, लेकिन अभी पिक्चर बाकी है। विधायकों के इस्तीफे के कारण 24 विधानसभा क्षेत्रों में उप चुनाव होना है। यह राजनीति इसे ही देखकर गर्माई है।

 

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios