Asianet News HindiAsianet News Hindi

संदूक में पत्नी की लाश रखकर उस पर सोता रहा पति...बदबू को भी करता रहा सहन

मध्य प्रदेश के सागर में एक महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पति ने ही की थी। हैरान करने वाली एक बात यह भी है कि आरोपी ने लाश को एक संदूक में रखकर पलंग के नीचे छुपा दिया। इसके बाद बिंदास पलंग पर रात गुजारता रहा। 2 दिन बाद शराब के नशे में किसी के सामने उसकी जुबान फिसल गई और इस तरह हत्याकांड का खुलासा हुआ।

sagar Murder, The killer husband was sleeping on the bed keeping the wife's body in the box kpa
Author
Bhopal, First Published Jul 7, 2020, 9:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. शराबी पति को पत्नी की टोकाटाकी पसंद नहीं थी। पत्नी जब उसे शराब पीने से रोकती, तो उसे यूं लगता...जैसे वो उसका बुरा चाहती हो। इस बात को लेकर दम्पती में अकसर झगड़ा होता था। 4 जुलाई की रात पति शराब पीकर घर आया, तो फिर झगड़ा हुआ। बौखलाहट में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को एक संदूक में रखकर उसे बिस्तर के नीचे सरकार दिया। इसके बाद पलंग पर दो दिन आराम से सोता रहा। लाश की बदबू भी वो सहन करता रहा। लेकिन शराब के नशे में किसी के सामने उसकी जुबान फिसल गई और हत्याकांड का खुलासा हो गया।


सबसे पहले महिला के मायके वालों को शक हुआ...
सागर में भोपाल रोड पर राघव गार्डन के पीछे शेरसिंह लड़िया रहता है। शराब के नशे में उसका आये-दिन 30 वर्षीय पत्नी भारती से झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले पत्नी झगड़े से परेशान होकर मायके चली गई थी। शुक्रवार को पति ने उसे मनाकर बुला लिया था। दम्पती का 10 साल का बेटा है। वो राजीवनगर वार्ड में अपने नाना-नानी के पास रहता है। 

sagar Murder, The killer husband was sleeping on the bed keeping the wife's body in the box kpa

शनिवार रात शेरसिंह का शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने पत्नी का गला दबा दिया। आरोपी दो दिन लाश के साथ घर में बना रहा। लेकिन सोमवार को शराब के नशे में उसने किसी के सामने यह बात बता दी। उस शख्स ने इसके बारे में भारती के परिजनों को जानकारी दी। इस तरह मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस जब घर पहुंची, तो बदबू फैली हुई थी। इससे पहले जब मायके वाले घर पहुंचे, तो आरोपी उन्हें बहानेबाजी से लौटाता रहा।

(संदूक का चित्र काल्पनिक है, इनसेट में आरोपी)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios