Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स की चोरी कर रहा था एक शख्स, वीडियो में हरकत देख पुलिस भी सन्न

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक चोर सिर्फ और सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स  चुराता है। जब लोगों की नींद लग जाती तो वो रात एक बजे के आसपास घर में घुसता और इन्हें चुराकर ले जाता। वो कई घरों से चोरी कर चुका है। 

shocking crime womans under garments theft video viral in gwalior kpr
Author
First Published Sep 6, 2022, 5:01 PM IST

ग्वालियर (मध्य प्रदेश). अभी तक आपने चोरों को गहने और पैसे और महंगी चीजों को चुराते सुना होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां एक युवक महिलाओं के अंडर गारमेंट्स की चोरी करता है। लेडीज के इनर-वियर के लिए वह लोगों के घरों में छत के जरिए घुसता है और जब वो बाहर निकलता है तो उसके हाथ में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स होते हैं।

पुलिस ने जब चोर का सीसीटीवी देखा तो उड़ गए होश
दरअसल, चोरी की यह अजीब घटना ग्वालियर के उपनगर थाना क्षेत्र के गौसपुरा की है।  जहां पूरी कॉलोनी के लोग इस साइको चोर की आदतों से परेशान हैं। वो कई घरों से महिलाओं के इनर वियर चुरा चुका है। कई लोगों ने शर्म के कारण यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन जब मामले बढ़ने लगे तो इलाके के रहवासियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

वीडियो में चोर की हरकत देख पुलिस भी सन्न
जब लोगों ने इस चोरी की कहानी पुलिस को सुनाई तो वह सन्न रह गए। इसी बीच महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। चोर के इस सीसीटीवी में जो कुछ दिखा, उसे देखकर परिवार सन्न रह गया है। वहीं जब पुलिस ने भी इन सीसीटीवी कैमरों को देखा तो वह भी शॉक्ड रह गए।

रात एक बजे छत या पाइप के सहारे घर में घुसता है चोर
 वीडियो में नजर आ रहा युवक पहले तो उस घर के आसपास से गुजरता है जिसमें वो चोरी करना चाहता है। आधी रात के बाद ये चोर वापस उसी घर के पास आता है, फिर छत या पाइप के सहारे घर में दाखिल होता है। इसके बाद तार या रस्सी पर टंगे कपड़ों में से सिर्फ महिलाओं के अंडर गारमेंट्स को चोरी कर ले जाता है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है। अभी तक चोर हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें-हुस्न की हसीना से सावधान: जो Video कॉल पर बात करते-करते उतार देती कपड़े, एक राज के लिए सबकुछ करने को तैयार

यह भी पढ़ें-डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: पति के इलाज के बहाने मिलते, फिर चेट पर दिखाते प्राइवेट पार्ट...अब ट्विस्ट

वीडियो में देखिए सनकी चोर की करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios