इंदौर. कभी कोई सोच सकता है कि कोई अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए और वहां पहुंचकर मौत को गले लगा ले। लेकिन ऐसा वाकया हुआ है, यह दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सामने ने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया सभी की मौत स्लो पॉइजन से हुई है।

पहले से ही बना रखा था आत्महत्या का प्लान
जानकारी के मुताबिक. बुधवार को अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक अपनी पत्नी ​प्रीति और दो जुड़वा बच्चों के साथ इंदोर के क्रिसेंट वॉटर पार्क रिसोर्ट में ठहरे हुए थे। मृतक अपने घर पर पिकनिक पर जाने का बोलकर निकला था। हालता देखकर ऐसा लगता है जैसे पति-पत्नी आत्महत्या की प्लानिंग करने के मकसद से ही यहां ठहरे हुए थे।

मां से कहा-बच्चों को घुमाने ले जा रहा हूं...
सुसाइड से पहले अभिषेक ने इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटे मशीन पर सोडियम नाइट्रेट का डोज बनाया था। पहले दोनों बच्चों को काफी में मिलाकर जहरीला केमिकल पिलाया। उसके बाद पत्नी को पिला दिया, फिर खुद ने भी पी लिया। जिसके बाद पूरे परिवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक अभिषेक ने आखिरी बार बात अपनी मां से फोन पर की थी। उसने कहा था बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए उनको घुमाने ले जा रहा हूं।

अपने साथ लाए थे इलेक्ट्रॉनिक वेइंग मशीन
पुलिस को होटल से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिषेक ने बुधवार को ऑनलाइन क्रिसेंट वॉटर पार्क में 211 नंबर वाला एक कमरा बुक किया था। वो अपने साथ इलेक्ट्रॉनिक वेइंग मशीन खुद लेकर आए थे। क्योंकि होटल वालों ने बताया, यह सामान कमरे में पहले से नहीं था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। साथ ही वहां जो केमिकल मिला है वह लैब में उपयोग किया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।