Asianet News Hindi

TV सीरियल देख बेटे ने मां को मार डाला, 5 दिन तक लाश पर बिस्तर लगाकर सोता रहा और वहीं पकाता रहा खाना

मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक लाश को घर में बेड के बक्से में रखे रहा।

son murdered his mother in khandwa used to eat food sitting on the dead body for five days kpr
Author
Khandwa, First Published Feb 25, 2020, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक लाश को घर में बेड के बक्से में रखे रहा।

जिस बेड में रखी थी लाश. उसी के ऊपर सोता था
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली घटना खंडवा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हुई। जहां आरोपी  संतोष पाटिल ने अपनी 50 साल की मां विमला बाई की मोगरी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वो  उसने लाश को पलंग के बक्से में रख दिया और 5 दिनों तक वहीं बैठकर खाना बनाता रहा। इतना ही नहीं वह उसी बेड पर सोता भी रहा।

मां के रोज-रोज के ताने से तंग आ चुका था आरोपी
मामले की जांच कर रहे पुलिस ने खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने कुछ काम नहीं करता था। इसके चलते उसकी मां उसपर गुस्सा होती थी और बेटे को पैसे कमाने की नसीहत देती थी। लेकिन युवक को मृतका की बात इतनी बुरी लगी कि उसने महिला को रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

क्राइम सीरियल देखकर मां की हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मां के रोज-रोज के तानों से तंग आ चुका था। इसलिए उसने एक टीवी शो क्राइम सीरियल देखकर घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया। फिर रात को मैंने मां के सिर में मोगरी मारकर मौत के घाट उतार दिया।

ऐसे सामने आया पूरा मामला
युवक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने आरोपी से कई बार उसके घर में से दुर्गंध आने की बात कही। लेकिन वो उनकी बातों को टालता रहा। फिर शनिवार रात को चुपके से शव को बोरे में रखकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था। इसी दौरान किसी की नजर उस पर पड़ गई और वह शव को छोड़कर चला गया। इसके बाद वहां लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को बुलाकर मौके पर बुलाया। जहां शुक्रवार रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios