Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस MLA के 'भाई' का टेरर, जरा-सी बात पर हुए आगबबूला, ऑटोवाले पर ठोंक दिया फायर

इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई कमल शुक्ला पर एक ऑटो चालक पर गोली चलाने का आरोप लगा है। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। 
 

Terror of Kamal Shukla cousin of Indore-1 congress mla Sanjay Shukla
Author
Indore, First Published Jul 14, 2019, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई कमल शुक्ला और एक ऑटोवाले के बीच विवाद मरीमाता चौराहे पर हुआ। ऑटो ड्राइवर सलीम की शिकायत पर जब पुलिस कमल शुक्ला को पकड़कर थाने लाई, तो वहां भी उनकी दबंगई देखने को मिली। वे किसी मेहमान की तरह थाने में बैठे नजर आए। 

लाइसेंसी रिवाल्वर से दागी गोली...
जानकारी के मुताबिक, कमल शुक्ला अपनी कार से मरीमाता चौराहे से जा रहे थे। इस बीच उनकी कार वहां ऑटो से टकरा गई। इसके बाद कमल और ऑटो ड्राइवर में बहस हो गई। ऑटोवाले का आरोप है कि कमल ने हवाई फायर किया। रिवाल्वर लाइसेंसी बताई जाती है। हालांकि कमल का आरोप है कि ऑटोवाले ने उन पर स्क्रू ड्राइवर से हमला किया। बचाव में उन्हें हवाई फायर करना पड़ा। यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैप्चर हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कमल को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि शाम को ही उन्हें जमानत मिल गई। 

थाने पर लगी कांग्रेसियों की भीड..
घटना की जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी थाने पहुंच गए। मौके की नजाकत को समझते हुए एसपी सूरज वर्मा ने तत्काल केस दर्ज कर सलीम को मेडिकल पर भेजा। सदर बाजार टीआई अजय वर्मा के अनुसार सलीम खान की शिकायत पर कमल पिता कृष्ण प्रसाद शुक्ला के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ व फायरिंग का केस दर्ज किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios