Asianet News Hindi

12 हजार रुपए की ब्रांडेड साड़ी ने खोल दिया नौकरानी का राज

यह चौंकाने वाला मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। यहां एक नौकरानी ने बड़ी सफाई से अपनी मालिकन के घर लाखों रुपए की चोरी कर ली। ब्रांडेड साड़ियां भी उसने गायब की थीं। लेकिन इन्हीं में से एक साड़ी ने उसे पकड़वा दिया।

The story of a suspected maid in Gwalior, the secret of sari
Author
Gwalior, First Published Jul 24, 2019, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
ग्वालियर. कहते हैं कि अपराध अपने सबूत पीछे छोड़ ही जाता है। ऐसा ही कुछ ग्वालियर में देखने को मिला। एक नौकरानी ने बड़ी सफाई से अपनी मालिकन को धोखा दिया। लेकिन उसकी एक गलती भारी पड़ गई। अब नौकरानी पुलिस के चंगुल में है। नौकरानी अपनी मालिकन के घर से अच्छा-खास माल बंटोरकर चली गई थी।
 
घटना सफायर होम्स मल्टी सिटी सेंटर की है। 40 साल की अराधना पत्नी विमलेश दुबे 17 साल की बेटी और 80 साल की सास के साथ रहती हैं। 4 महीने पहले अराधना को कैंसर का पता चला था। वे इलाज कराने महीने में 10-12 दिन दिल्ली में रहती हैं। उन्होंने रामवती मंडेलिया नामक महिला को नौकरानी रखा था। कुछ दिन पहले रामवती अचानक काम छोड़कर चली गई। उसने कोई ठोस वजह नहीं बताई।
 
22 जुलाई को अराधना को मार्केट में रामवती दिखाई पड़ी। रामवती ने ब्रांडेड ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी थी। साड़ी देखकर अराधना चौंक पड़ीं। यह साड़ी उनकी थी। इसकी कीमत करीब 12 हजार रुपए थी। अराधना का माथा ठनका। उन्होंने घर आकर अपनी अलमारी चेक की। उसमें से 8-10 साड़ियां गायब थीं। मालूम चला करीब 50 हजार रुपए का सोना, चांदी के बर्तन, कुछ नगदी सहित करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी हुआ था। अराधना ने इस मामले की शिकायत विश्वविद्यालय पुलिस को की है। पुलिस ने नौकरानी को अरेस्ट किया है।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios