Asianet News HindiAsianet News Hindi

बैंक अफसर की पत्नी की मौत, बगल में मृत मिला कोबरा, साला बोला जीजा ने कटवाया है...

इदौर मे एक बैंक अधिकारी की पत्नी की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में सुसरालवालों और पति का कहना है कि यह मौत सांप के काटने से हुई। वहीं महिला के मायके वाले कह रहे हों कि इन्होंने ही हमारी बेटी को सांप से कटवाया है।

woman died the suspicious circumstances in indore
Author
Indore, First Published Dec 3, 2019, 8:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर मे एक बैंक अधिकारी की पत्नी की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में सुसरालवालों और पति का कहना है कि यह मौत सांप के काटने से हुई। वहीं महिला के मायके वाले कह रहे हों कि इन्होंने ही हमारी बेटी को सांप से कटवाया है।

मौत या फिर हत्या...पुलिस कर रही जांच
दरअसल, ये हैरान कर देने वाली घटना रविवार के दिन इंदौर शहर में हुई है। जहां शिवानी पटेरिया नाम की महिला की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि पुलिस ने युवती का मेडिकल चेकअव करवा लिया है। अफसरों का कहना है कि अब तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही खुलासा होगा यह मौत है या फिर हत्या।

मृत सांप को ले जाया गया चिड़ियाघर 
पुलिस ने मृतक महिला के पति पति अमितेष पटेरिया को हिरासत में ले लिया है। टीआई अनिल सिंह चौहान का कहना हे कि आरोपी पति रविवार के दिन पत्नी को लेकर एमवायएच अस्पताला इलाज करने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया था कि पत्नी को सांप ने काट लिया हा और बाद में वह भी मर गया। जब पुलिस ने पूछा कि वह सांप कहां तो आरोपी बोला- वह हमारे के अंदर एक पलंग के नीचे पड़ा है। इसके बाद खुद टीआई सांप को लेकर चिड़ियाघर पहुंचे। चिड़ियाघर प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि सांप कोबरा है। इसके दांत भी हैं। इसके काटने के बाद आदमी सिर्फ आधा घंटा ही जीवित रह सकता है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

पिता ने कहा-दामाद का कहीं और चल रहा है अफेयर
शिवानी मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थीं। उसके पिता आनंद दीक्षित का कहना है कि 9 साल पहले बेटी की शादी हुई थी। उसका पति आए दिन दहेज के नाम पर उसे प्रताड़ित करता था। दामाद ने ही अपनी बहन के साथ मिलकर बेटी की हत्या की है। क्योंकि पति मेरी बेटी को शादी के बाद से ही पसंद नहीं करता था। वह अक्सर दिल्ली में रहता था, जबकि हमारी बेटी इंदौर में ससुरालवालों के साथ रहती है। आरोपी का दिल्ली में किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। इसलिए वह शिवानी को रास्ते से हटाना चाहता था, जो उसने कर दिया। वहीं मृतका के भाई अनुज का आरोप है कि जीजा ने ही सांप से कटवाकर बहन को मारा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios