Asianet News Hindi

चलती लोकल ट्रेन में एक महिला ने दिया बच्चे को जन्म, स्पीड के साथ बढ़ता गया दर्द

एक प्रेग्नेंट वुमन ने तेज स्पीड में चल रही ट्रेन में अपने एक बच्चे को जन्म दिया है। ट्रेन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से ठाणे स्टेशन की ओर धीरे-धीरे रवाना हुई। लेकिन जब ट्रेन ने अपनी स्पीड पकड़ी तो महिला के पेट में दर्द होन लगा। 

woman gave birth to child in mumbai local train and admitted both in hospital
Author
Mumbai, First Published Sep 15, 2019, 12:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अगर आपसे ये कहा जाए कि एक महिला ने अपने बच्चे को जन्म ट्रेन में दिया है तो शायद आप लोग यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ऐसा सच हुआ है जहां एक प्रेग्नेंट वुमन ने तेज स्पीड में चल रही ट्रेन में अपने एक बच्चे को जन्म दिया है। ट्रेन में सफर कर रहीं अन्य महिलाओं ने प्रसूता की सहायता की।

ट्रेन की स्पीड के साथ बढ़ता गया महिला का दर्द
दरअसल एक गर्भवती महिला मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी। ट्रेन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से ठाणे स्टेशन की ओर धीरे-धीरे रवाना हुई। लेकिन जब ट्रेन ने अपनी स्पीड पकड़ी तो महिला के पेट में दर्द होन लगा। गाड़ी की हाई स्पीड में थी उसे रोका भी नहीं सकता था। फिर महिला ने चलती ट्रेन में ही डिलेवरी हुई। रेलवे अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी कि एक महिला ने शनिवार को मुंबई में एक स्थानीय ट्रेन में एक बच्चे को जन्म दिया है।

जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं
रेलवे के अधिकारियो ने बाद में महिला को आपातकालीन इलाज के लिए ठाणे रेलवे स्टेशन पर एक अस्पताल में भर्ती कराया। वहां विभाग के डॉक्टरों ने जच्चा और बच्चा दोनों का प्राथमिक इलाज किया। फिर बाद में डॉक्टरों ने दोनों को पास के ही एक सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios