Asianet News Hindi

झूठा गैंगरेप केस दर्ज कराना लड़की को पड़ा भारी, फाड़े खुद के कपडे-मारे चाकू, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

मंगलवार शाम एक 19 वर्षीय लड़की भागीरथपुरा इलाके में कोचिंग के लिए निकली थी। काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची। फिर रात को पुलिस थाने में जाकर खुद का अपरहण और तीन लोगों के जरिए गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई थी।

woman had register false gang rape case police taught such lessons by the old incident revealing soon kpr
Author
Indore, First Published Jan 21, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). देश में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की थाने में शिकयत दर्ज करवाई की उसके साथ गैंगरेप हुआ है। इतना ही नहीं उसने कहा कि बलात्कार के बाद उसे बोरे में भरकर रेलवे पटरियों पर फेंक दिया गया, लेकिन किसी तरह वह बच गई। जब इसकी जांच की गई तो यह फर्जी निकला, पुलिस ने अब लड़की के खिलाफ उल्टा मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने लड़की के खिलाफ दर्ज किया मामला
बता दें कि इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक, हरिनारायण चारी मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लड़की ने झूठा मामला दर्ज कराया था। अब पुलिस द्वारा जांच के बाद लड़की के खिलाफ धारा 182/211 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा, साथ ही उससे पूछा जा रहा है कि आखिर किस वहज से उसने ऐसा किया था।

खुद पर चाकू से किया हमला, फिर बनाया यह प्लान
पुलिस पूछताछ में आरोप लगाने के 24 घंटे बाद ही बुधवार शाम युवती ने अपना गुनाह कबूल कर लिया  है। जहां उसने बताया कि पुरानी घटना चलते वह परेशान होकर पहले सुसाइड के इरादे से रेलवे ट्रैक पर पहुंची थी। जब मरने का मन बदल गया तो फिर उसने यहीं  बैठकर इसी मामले से जुड़े पांच लड़कों को फंसाने की प्लानिंग कर डाली। इसके लिए पहले उसने चाकू से खुद को घायल कर लिया। शरीर के कई जगह से खून निकल जाने के बाद वह अपनी झूठी कहानी लेकर पुलिस के पास पहुंची थी।

लड़की की यह कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान
मामले की जांच करने वाले एसपी पूर्व विजय खत्री ने बताया कि लड़की बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। शाम साढ़े 5 बजे घर से अकेली कोचिंग जाने का बोलकर निकली थी। खुद को घायल करने वाली छात्रा ने महिला पुलिस को बताया कि अक्षय नाम का उसका एक दोस्त उसे बाइक पर उसे अपहरण कर ले गया था। बाद में उसके तीन दोस्त और आ गए जो सुनसान इलाके में मेरे को लेकर चले गए। यहां पर उन्होंने मेरे मुंह पर कुछ पाउडर डाला फिर मिर्च भी डाली। इसके बाद उन्होंने एक-एक करके मेरा रेप किया। इतना ही नहीं मेरे अश्लील वीडियो और फोटो भी निकाले।

लड़की ने झूंठी रची थी खुद के गैंगरप और अपहरण की कहानी
दरअसल, मंगलवार शाम एक 19 वर्षीय लड़की भागीरथपुरा इलाके में कोचिंग के लिए निकली थी। काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची। फिर रात को पुलिस थाने में जाकर खुद का अपरहण और तीन लोगों के जरिए गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले के आने के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे थे। इंदौर में अब महिलाओं अकेली घर से नहीं निकल सकती हैं। लेकिन शिकायत के बाद जब पुलिस ने सूजबूझ से मामले की जांच की तो लड़की की सारी सच्चाई सामने आ गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios