Asianet News HindiAsianet News Hindi

भीड़ ने ट्रेन में चढ़ने का नहीं दिया मौका, तो घबराकर फिसल गया पैर और फिर दहल उठे लोग

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन से घाटकोपर ऑफिस के लिए निकली एक युवती की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। भारी भीड़ के चलते वो ट्रेन से फिसल गई थी।

22-year-old girl dies after falling from train, accident at Kalyan station in Mumbai kpa
Author
Mumbai, First Published Dec 17, 2019, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. यहां की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन ने एक और जान ने ली। सोमवार को ट्रेन से फिसली युवती की दर्दनाक मौत हो गई। भारी भीड़ के चलते उसे ट्रेन में चढ़ने का मौका नहीं मिला था। इसी बीच उसका हाथ छूटा और वो ट्रेन के नीचे आ गई। युवती की पहचान 22 वर्षीय चार्मी प्रसाद के रूप में हुई। युवती पहली बार मॉर्निंग शिफ्ट में अपने ऑफिस के लिए निकली थी।

चार्मी कल्याण से छत्रपति शिवाजी टर्मिनल (सीएसटी) जाने वाली ट्रेन से यात्रा कर रही थी। उसका ऑफिस घाटकोपर में था। सोमवार को पीक आवर होने के कारण ट्रेन में जबर्दस्त भीड़ के चलते उसे डिब्बे के अंदर घुसने का मौका नहीं मिल पाया था। अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वो ट्रेन के नीचे आ गई। हादसा डोंबिवली स्टेशन के बीच हुआ। बताते हैं की चार्मी आमतौर पर दोपहर की शिफ्ट में जॉब करती थी। सोमवार को पहली बार उसकी मॉर्निंग शिफ्ट थी। चार्मी की मौत की खबर सुनकर पड़ोसियों को गहरा धक्का लगा। उन्होंने कहा कि रेलवे को ट्रेनों की संख्या बढ़ाना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios