Asianet News Hindi

लिफ्ट में फंसे 5 साल के बच्चे की मौत, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े। तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिस वक्त ये हादसा हुआ तब करीब पौने 1 बजे हुए थे। कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता है। लेकिन, इससे पहले की हुजैफा बाहर निकलता लिफ्ट के बाहर का दरवाजा बंद हो जाता है।
 

5-year-old child trapped in lift, accident captured in CCTV ASA
Author
Maharashtra, First Published Nov 29, 2020, 4:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महाराष्ट्र । लिफ्ट में फंसकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। बता दें कि मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में ये हादसा हुआ है। 

यह है पूरा मामला
तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े। तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिस वक्त ये हादसा हुआ तब करीब पौने 1 बजे हुए थे। कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता है। लेकिन, इससे पहले की हुजैफा बाहर निकलता लिफ्ट के बाहर का दरवाजा बंद हो जाता है।

 

ऐसे हुआ हादसा
हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस जाता है, और अगले ही पल लिफ्ट चल पड़ती है। हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला जाता है, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है। हादसे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से हुजैफा को बाहर निकाला जाता है। इस घटना में साहू नगर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios