Asianet News Hindi

ठाने में एक मजदूर ने की सहकर्मी की पीट-पीट कर हत्या

उत्तन गांव में आरोपी रामास्वामी श्रीनिवास और पीड़ित शांतुराम हरिराम (34) अन्य श्रमिकों के साथ अपनी मछली पकड़ने की नौकाओं में सोमवार को काम कर रहे थे, तभी श्रीनिवास ने हरिराम को कथित रूप से बुरी तरह पीटा।

A man arrested for beating a fellow worker to death
Author
Thane, First Published Sep 24, 2019, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ठाणे (Thane). महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 28 वर्षीय मजदूर ने किसी पुराने विवाद के कारण अपने सहकर्मी की कथित रूप से हत्या कर दी।

पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि उत्तन गांव में आरोपी रामास्वामी श्रीनिवास और पीड़ित शांतुराम हरिराम (34) अन्य श्रमिकों के साथ अपनी मछली पकड़ने की नौकाओं में सोमवार को काम कर रहे थे, तभी श्रीनिवास ने हरिराम को कथित रूप से बुरी तरह पीटा। इसके कारण हरिराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहां मौजूद अन्य श्रमिकों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने विवाद के बारे में विस्तार से नहीं बताया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios