Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drugs Case: NCB के मुख्य गवाह केपी गोसावी को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार, अचानक हो गया था फरार

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में पुणे पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एनसीबी (NCB) का मुख्य गवाह केपी गोसावी (KP Gosavi) को गिरफ्तार कर लिया है। वह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। उसकी तलाश में पुलिस की टीम यूपी (UP) भी गई थी। कहा जा रहा था कि वह लखनऊ में सरेंडर कर सकता है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

Aryan Khan Drugs Case NCB main witness KP Gosavi arrested by Pune Police had suddenly absconded
Author
Maharashtra, First Published Oct 28, 2021, 8:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में गवाह केपी गोसावी (KP Gosavi) को पुणे पुलिस (Pune Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों वह 5 अक्टूबर के बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। उसने एक वीडियो जारी कर खुद की जान का खतरा बताया था। पुलिस ने उसे महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से गिरफ्तार किया है। गोसावी पर पुणे में धोखाधड़ी का केस भी दर्ज है।

केपी गोसावी की गिरफ्तारी के बाद पुणे पुलिस ने कहा है कि उसने सरेंडर नहीं किया है। हमने अपनी इंटेलिजेंस के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है। गोसावी पर युवकों को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने के केस दर्ज हैं। इस केस के बाद अब गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र में धोखाधड़ी और अन्य आरोप में दर्ज मामलों की संख्या चार हो गई है। किरण का नाम क्रूज ड्रग मामले के बाद सबसे पहले तब सामने आया, जब उसने शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन (Aryan khan) के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उस समय कई लोगों का लगा ​​था कि वह एनसीबी का अधिकारी है। बाद में एनसीबी ने साफ किया कि वह एक निजी जासूस और एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक है और क्रूज मामले में 10 स्वतंत्र गवाहों में से एक है।

Video: धर्म-जाति, शादी से लेकर बेनामी संपत्ति और उगाही तक समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 10 आरोप

केपी गोसावी के कथित बॉडीगार्ड प्रभाकर ने बड़े खुलासे किए थे  
इससे पहले गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उसका कहना था कि गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को रफा-दफा करने के नाम पर 25 करोड़ की डील की थी। इसमें 18 करोड़ पर बात तय हो गई थी। 8 करोड़ रुपए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिए जाने की बात कर रहे थे। इस मामले में जांच के लिए दिल्ली से एनसीबी की टीम मुंबई आई है। इस टीम ने ड्रग्स केस के दोनों गवाह प्रभाकर सैल और केपी गोसावी को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। लेकिन, बुधवार को दोनों नहीं पहुंचे थे। इसी केस में समीर वानखेड़े से जांच टीम ने 4 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।

Drugs Case: शाहरुख के बेटे को क्या पकड़ा बुरे फंसे समीर वानखेड़े, धर्म-जाति और शादी समेत लगे ये 10 बड़े आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios