Asianet News Hindi

पत्रकारों पर हमला मामले में 9 अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज, 6 गिरफ्तार

पत्रकार जब मौके पर वापस जा रहे थे, जहां उन्होने अपना वाहन खड़ा किया था, कि अचानक 10 से 15 लोगों के एक समूह ने उन्हें रोका और कथित तौर पर उन्हें अपशब्द कहे।पीड़ित पत्रकारों में से एक ने बताया कि उनलोगों ने पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की भी की।
 

Case filed against 9 unknowns in the attack on journalists, 6 arrested kpm
Author
Mumbai, First Published Feb 21, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुंबई के उपनगरीय इलाके ओशिवारा में दो दिन पहले 19 साल की युवती की एक खुले नाले में गिर कर मौत हो जाने की घटना के बाद पीड़ित के परिजनों से बातचीत करने गये पत्रकारों के साथ कथित तौर पर धक्का मुक्की करने और उन्हें अपशब्द कहने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

युवती के मौत के बाद पीड़िता की मां से बातचीत करने गए थे पत्रकार

पुलिस ने बताया कि ओशिवारा के भगत सिंह नगर में हुई इस घटना के एक दिन बाद ये गिरफ्तारियां गुरुवार को की गयीं। उन्होंने बताया कि ओशिवारा में मंगलवार की रात एक खुले नाले में गिरने से हुई युवती की हुई मौत के बाद ये पत्रकार पीड़िता के घर उसकी मां से बातचीत करने गये थे। इन पत्रकारों में अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के थे। पीड़िता के घर से बातचीत करने के बाद पत्रकार जब मौके पर वापस जा रहे थे, जहां उन्होने अपना वाहन खड़ा किया था, कि अचानक 10 से 15 लोगों के एक समूह ने उन्हें रोका और कथित तौर पर उन्हें अपशब्द कहे।पीड़ित पत्रकारों में से एक ने बताया कि उनलोगों ने पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की भी की।

शराब के नशे में कुछ लोगों ने पत्रकारों से बदसलूकी की थी

बांगुर नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया था कि इस संबंध में सात से नौ अज्ञात लोगों के विरूद्ध भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान संजय राजबहादुर सिंह, इलैराजा परयार, राजेंद्र लक्ष्मण नादर, कोटेश्वर राव कंद्रागुल्ला, राकेश रामपाल यादव और जॉन अजित बाबुदुरई नादर के रूप में की गयी है ।

पुलिस ने बताया कि घटना के दिन सभी लोग शराब के नशे में थे और पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की एवं गाली गलौच के दौरान उनका वीडिया भी बनाया था।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(प्रतिकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios