Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशे में धुत ड्राइवर ने किया बस को हाईजैक, ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और भरने लगा फर्राटा

महाराष्ट्र में नशे में धुत एक ड्राइवर अपने साप्ताहिक अवकाश के दिन बस की ड्राइविंग सीट में बैठ गया और बस को आधे किलोमीटर तक भगाता हुआ ले गया। यात्रियों ने मौके पर पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी।

drunk driver steers the bus with 22 passangers on board in maharashtra
Author
Pune, First Published Jul 26, 2019, 2:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे: महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट के एक ड्राइवर का नशे में धुत होकर बस चलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना के दिन ड्राइवर कि छुट्टी थी लेकन फिर भी उसने ऐसी हरकत की। आरोप है कि वह ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और तकरीबन आधा किलोमीटर तक पूरी स्पीड में गाड़ी चलाई। घटना ने यात्रियों के होश फाख्ता कर दिए है। जब ड्राइवर बस में चढ़ा तो यात्रियों ने गौर किया कि वह यूनिफॉर्म में नहीं है। यात्रियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और एक अन्य ने ड्राइवर के केबिन में घुसकर स्टीयरिंग को पकड़ लिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, तब तक ड्राइवर ने एक खाली ऑटो रिक्शा में गाड़ी चढ़ा दी थी। मामले को शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।  

 हिरासत में भेजने का आदेश 

शिवाजीनगर के सीनियर इन्स्पेक्टर बालासाहेब कोपनार ने बताया कि टीम कॉल आने के बाद मौके पर पहुंची। ड्राइवर, ड्राइविंग सीट पर नशे की हालत में पाया गया है। बुधवार को उसका अवकाश था और वह अपने घर जाना चाहता था। सिटी कोर्ट ने ड्राइवर को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।     

पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि ऐसी ही एक घटना 25 जनवरी 2012 को भी घट चुकी है। उस दौरान स्टेट ट्रांसपोर्ट के बस ड्राइवर संतोष माने ने, स्वारगेट के पास खड़ी बस को हाइजैक कर लिया था और टर्मिनस के आसपास के कई चक्कर लगाए थे। इस घटना में नौ लोग मारे गए थे और 37 लोग जख्मी हुए थे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios