Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र में कर्मचारियों को बड़ी सौगात, सीएम शिंदे ने की बोनस की घोषणा

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को मुंबई नगर निगम, बेस्ट कर्मचारियों और शिक्षकों सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की। सीएम ने कहा- मुंबई नगर निगम के कर्मचारियों ने कोविड की विकट परिस्थिति में बेहतरीन काम किया है।

Eknath Shinde announced Diwali bonus for health workers including Mumbai Municipal Corporation, BEST employees pwt
Author
First Published Sep 30, 2022, 9:05 AM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को मुंबई नगर निगम, बेस्ट कर्मचारियों और शिक्षकों सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि- मुंबई नगर निगम के कर्मचारियों को  शिक्षकों को, बेस्ट के कर्मचारियों के साथ-साथ स्वास्थ्य कर्मियों को एक महीने का वेतन दिवाली बोनस के रूप में दिया जाएगा। इस फैसले से मुंबई नगर निगम के 93 हजार कर्मचारियों और बेस्ट के 29 हजार कर्मचारियों सहित शिक्षकों और स्वास्थ्य कर्मियों को दिवाली बोनस मिलेगा। सीएम की घोषणा के अनुसार, कर्मचारियों को 22,500 रुपये का बोनस मिलेगा। 

सीएम ने कहा- मुंबई नगर निगम के कर्मचारियों ने कोविड की विकट परिस्थिति में बेहतरीन काम किया है। सीएम शिंदे ने कर्मचारियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि  आप सभी लोग मुंबईवासियों के लिए तहे दिल से काम करते रहें। सीएम शिंदे ने कहा, नगर निगम के कर्मचारियों ने कोविड-19 की कठिन परिस्थिति में अच्छा काम किया है। मुंबई में कोविड की स्थिति को नियंत्रण में रखने में डॉक्टरों और सभी कर्मचारियों ने अहम भूमिका निभाई है। जो अच्छा करते हैं उन्हें प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। विकास कार्यों और हमारे कर्मचारियों की कल्याण योजनाओं के बीच संतुलन बनाए रखना होगा। कर्मचारी और नागरिक हमारे हैं।

सीएम ने दिवाली बोनस की घोषणा करते हुए लोगों से दिवाली को खुशी से मनाने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुंबई नगर निगम से संबंधित विकास कार्यों और कर्मचारियों से संबंधित बाधाओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। सभी को अब पूरे मन से मुंबईवासियों के लिए काम करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इंजीनियरों को यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखना चाहिए कि सड़कों का काम उच्च गुणवत्ता के साथ होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें- बम विस्फोटों से दहलेगा तुम्हारा देश...महाराष्ट्र के एक व्यक्ति को आया वीडियो कॉल, मुंबई पुलिस हुई अलर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios