Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई में बड़ा हादसा: 4 मंजिला इमारत भरभराकर गिरी, वीडियो में देखिए भयानक मंजर

मुंबई के बोरिबली में एक चार मंजिला इमारत गिर गई है। महाराष्ट्र फायर ब्रिगेड के अनुसार, मुंबई के बोरीवली वेस्ट के साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत ढह गई। फिलहाल इस हादसे में किसी के भी मरने की खबर नहीं है। 

four storey building collapsed in Saibaba Nagar of Borivali West in Mumbai pwt
Author
Borivali, First Published Aug 19, 2022, 1:10 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। मुंबई के बोरिबली में एक चार मंजिला इमारत गिर गई है। महाराष्ट्र फायर ब्रिगेड के अनुसार, मुंबई के बोरीवली वेस्ट के साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत ढह गई। बता दें कि बरसात के मौसम में मुंबई में इमारत गिरने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं। 

बताया जा रहा है कि जो इमारत गिरी है। उसका नाम गीतांजली है। यह काफी पुरानी इमारत थी। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम एक्टिव हो गई है और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 12 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
हादसे का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से चंद सेकेंड में पूरी इमारत गिर गई। मौके पर पहुंचे एक अधिकारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल की टीम पहुंच गई है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। अधिकारी ने बताया कि अभी हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इमारत के मलवे में कोई फंसा तो नहीं है। उन्होंने कहा, 'बोरीवली पश्चिम के साईंबाबा नगर में साईंबाबा मंदिर के पास गीतांजलि बिल्डिंग दोपहर में करीब 12.30 बजे गिर गई। जानकारी मिलते ही मुंबई दमकल की आठ गाड़ियां, दो बचाव वैन और अन्य वाहन मौके पर पहुंच गए हैं। इसके साथ-साथ स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।  

 

 

इसे भी पढ़ें- दही हांडी फोड़ने को मिला खेल का दर्जा: गोविंदाओं को मिलेगी 10 लाख की मदद, सरकारी नौकरी में 5 फीसदी रिजर्वेशन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios