Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया सासंद नवनीत राणा के झूठ को बेनकाब करने वाला वाला वीडियो

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा विवाद पर शुरू हुई सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं इसके चलते चर्चा में आई सांसद नवनीत राणा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब जो वीडियो सामने आया है वह उन पर कई सवाल खड़े कर रहा है। क्योंकि इसे मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने शेयर किया है।

 

 

 

hanuman chalisa controversy navneet rana having tea khar police station mumbai police commissioner shared  cctv kpr
Author
Mumbai, First Published Apr 26, 2022, 3:00 PM IST

मुंबई, हनुमान चालीसा विवाद में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल गई सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ उनको कोर्ट से कोई राहत नहीं मिल रही है, वहीं दूसरी ओर अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जो उनके पुलिस-प्रशासन पर लगाए तमाम आरोपों की सच्चाई बयां कर रहा है। एक दिन पहले सोमवार को नवनीत राणा ने  कहा था कि उनके दलित होने के कारण उन्हें ना तो चाय दी जा रही है और ना ही टॉयलेट जाने दिया जा रहा है। लेकिन अब मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक सीसीटीवी शेयर कर उनपर पलटवार किया है।

वीडियो के जरिए सामने आई सारी सच्चाई...
दरअसल, नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा का चाय और कॉफी पीने के वीडियो को मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें इस सीसीटीवी के मुताबिक, राणा दंपत्ति खार पुलिस स्टेशन में बैठकर चाय और कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद यूजर की तरह के कमेट्स कर रहे हैं। वहीं पुलिस कमिश्नर ने कहा-आप सच्चाई खुद वा खुद देख सकते हैं।

एक दिन पहले नवनीत राणा ने लिखी थी ये बात
बता दें कि सोमवार को दिन नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है कि 'मुझे 23 अप्रैल 2022 को खार पुलिस स्टेशन ले जाया गया। वहां मुझे दलित होने की  सजा मिली। मैं पूरी रात बिना पानी के ही रही। उन्होंने आगे लिखा ना तो मुझे चाय पीने के लिए दी और ना ही बाथरूम जाने दिया गया। मैं रातभर पुलिसवालों से पानी मांगती रही लेकिन उन्होंने नहीं दिया। मुझे तब बहुत हैरानी हुई जब एक पुलिसकर्मी ने कहा कि मैं अनुसूचित जाति से हूं, इसलिए मुझे ग्लास में पानी नहीं देंगे।

 

जानिए वो मामला जिसके चलते जेल में नवनीत राणा

5 दिन पहले नवनीत राणा ने शुक्रवार को लाउड स्पीकर विवाद के बाद ऐलान किया था कि वह शनिवार सुबह 9 बजे मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। सांसद के ऐलान के बाद बड़ी संख्या में शिवसैनिक उनके घर के बाहर जमा हो गए। हंगामा करते हुए उनको घर से बाहर नहीं निकलने दिया। बाद में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया। फिर शाम होते-होते राणा दंपत्ति को गिरफ्तार कर खार पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां वह रातभर थाने में रहीं। इसके अगले दिन उनको कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदाल ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios