Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति-पत्नी ने पहले 4 साल की बेटी को मारा, फिर लिखा- अब हम भी जीना नहीं चाहते

महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यहां एक पती-पत्नी ने पहले अपनी बच्ची की और उसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

maharashtra news husband wife murdered daughter and then hanged themselves kpr
Author
Mumbai, First Published Mar 3, 2020, 6:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पती-पत्नी ने पहले अपनी बच्ची की हत्या की, उसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले वह एक सुसाइड नोट भी छोड़ गए।

इस वजह से पूरा परिवार हो गया खत्म
दरअसल, यह घटना ठाणे जिले में रविवार देर रविवार को हुई। जहां पुलिस ने एक घर से शिवराम पाटिल उसकी पत्नी दीपिका और चार साल की बेटी अनुष्का के शव बरामद किए। पति-पत्नी के शव पंखे से लटके मिले, वहीं पास में बच्ची की लाश मिली। जानकारी के मुताबिक, दंपती ने घरेलू झगड़े की वजह से यह कदम उठाया है। मृतक युवक एक चावल मिल में काम करता था।

व्हाट्सएप पर मिला सुसाइड नोट
पुलिस थाने के निरीक्षक आर.के. मोहिते ने बताया, युवक ने व्हाट्सएप पर अपने परिवार के मरने की वजह लिखी है। लिखा है कि मेरे घरवाले उसके परिवार को मानसिक रूप से परेशान करते थे। वो आए दिन हमसे विवाद करते थे। मैं, मेरी पत्नी और बेटी का अपमान नहीं सह सकता था। इसलिए यह कदम उठाने जा रहा हूं। इस नोट में मृतक ने परिजनों के नाम भी लिखे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा- सुसाइड नोट में जिन लोगों का जिक्र किया गया है, इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios