Asianet News Hindi

पुणे में रोंगटे खड़े होने वाला एक्सीडेंट: पति-पत्नी और 4 साल के बेटे की मौत, कार की बॉडी काट निकालीं लाशे

यह भीषण एक्सीडेंट खोपोली एग्जिट और फूड मॉल के बीच गुरुवार को हुआ है। जहां तेज रफ्तार में जा रहा कंटेनर बेकाबू होकर कार से जा टकराया इसके बाद दूसरे ट्रक से टकरा गया। टकराते ही कार में आग लग गई और कार में सवार पति-पत्नी और मासूम बेटे की मौत हो गई।

maharashtra news mumbai pune expressway accident husband wife and 4 year old son died kpr
Author
Pune, First Published Jul 3, 2021, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक एक्सीडेंट में  पति-पत्नी और उनके 4 साल के बेटे की मौके पर मौत हो गई। अब इस घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह भयावह सीन पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक पूरा परिवार कंकड़-पत्थर की तरह पिसकर तबाह हो गया।

पलभर में मौत के मुंह में समा गया पूरा परिवार
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट खोपोली एग्जिट और फूड मॉल के बीच गुरुवार को हुआ है। जहां तेज रफ्तार में जा रहा कंटेनर बेकाबू होकर कार से जा टकराया इसके बाद दूसरे ट्रक से टकरा गया। टकराते ही कार में आग लग गई और कार में सवार पति-पत्नी और मासूम बेटे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जैकवीन चौटियार, पत्नी लुईसा चौटियार और बेटे डेरियल चौटियार के रुप में हुई। पुलिस ने तीनों को शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए।

इस वहज से हुआ भयानक हादसा
चश्मदीदों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कार और पीछे चल रहे एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। किसी तरह पुलिस को मौके पर बुलाकर दो घंटे की मश्क्कत के बाद शवों को कार की बॉडी को कटर से काटकर निकले। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। पुलिस जांच में सामने आया है कि कार में सवार यह परिवार पुणे से मुंबई के नायगांव जा रहा था। लेकिन पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो गई। जांच में सामने आया कि यह एक्सीडेंट
कंटेनर के ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios