Asianet News Hindi

नागपुर में स्कूल के टॉयलेट में 7 साल की बच्ची से किया रेप, मासूम चीखी तो हैवान दबाने लगा गला

दिल दहला देने वाली यह घटना नागपुर के कटोल तहसील की है। जहां 25 साल के दरिंदे ने 7 साल की मासूम बच्ची से स्कल के टॉयलेट में रेप किया। बच्ची चीखी-चिल्लाई लेकिन हैवान को कोई तरस नहीं आया। आरोपी ने मासूम को किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और गला दबाने लगा।

maharashtra news nagpur news 7 year old girl physical molestation in school toilet in nagpur kpr
Author
Nagpur, First Published Jun 14, 2021, 4:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागपुर. कोरोना का कहर कम होने लगा तो अब देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं सामने आने लगीं। महाराष्ट्र के नागपुर से ऐसी ही एक इंसानियत को तार-तार करने वाली यह घटना सामने आई है। जहां 25 साल के दरिंदे ने 7 साल की मासूम बच्ची से स्कल के टॉयलेट में रेप किया।  मासूम के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे राहगीरों ने किसी तरह हैवान के चंगुल से बच्ची को बचा लिया।

पहचान वाले युवक ने ही की हैवानियत
दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना कटोल तहसील के कोंधासवाली गांव में शनिवार को सामने आई। जहां गांव के रहने वाले अंकुश भोसले नाम के एक लड़के ने इस हैवानियत को अंजाम दिया। लोगों के पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। लोग उसके पीछे भागे, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

मासूम चीखती रही..लेकिन हैवान को नहीं आया तरस
बताया जाता है कि आरोपी अंकुश बच्ची को बहला-फुसलाकर घर से उसे अपने साथ लेकर आया था। जिसके बाद मासूम को बंद स्कूल परिसर में लेकर पहुंचा और दरिंदगी करने लगा। बच्ची चीखी-चिल्लाई लेकिन हैवान को कोई तरस नहीं आया। आरोपी ने मासूम को किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और गला दबाने लगा।

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
गांव के लोगों और बच्ची के परिजनों ने जब मामले की जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद उसको छापेमारी करके गिरफ्तार कर लिया गया। फिर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios