Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभी देर नहीं हुई लौट आओ...मुझे आप की चिंता है, बागी विधायकों से CM उद्धव ठाकरे ने फिर की इमोशनल अपील

 मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के बागी विधायकों वापस लौट जाने जाने की अपील की। उन्होंने भावुक संदेज जारी करते हुए कहा-आप एक बार मुंबई आइए, बैठकर हर समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा।

maharashtra political crisis cm  uddhav thackeray emotional appeal to rebel Shiv Sena MLA kpr
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 4:32 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र की सियासत में संग्राम जारी है।  एक तरफ एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी के सरकार बनाने की हलचल तेज होती नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी ओर एक बार फिर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के बागी विधायकों को वापस लौट आने की अपील की। उन्होंने भावुक संदेश जारी करते हुए कहा-आप एक बार मुंबई आइए, बैठकर हर समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा। बैठकर हर गिले-शिकवे को दूर कर लिया जाएगा।

सीएम ठाकरे ने कहा-परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी चिंता है....
मुख्यमंत्री ठाकरे ने बागी विधायकों से कहा कि पारिवार के मुखिया होने के नाते मुझे आप लोगों की चिंता है। आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हैं, आपके कई साथी मेरे संपर्क में है, उनके जरिए आपके बारे में रोज नई बातें सामने आ रही हैं। अभी आप लोगों को कुछ और दिन गुवाहटी में कैद रखा जाएगा। इसलिए आपसे अपील करता हूं कि वापस अपने घर लौट आओ।

आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हैं...
उद्धव ठाकरे ने आगे कहा-आप लोग मुंबई आकर मेरे सामने बैठें और शंकाओं को दूर करें। शिवसेना ने जो आदर सम्मान आपको दिया है वह कहीं और नहीं मिलेगा। आप मेरे दिल में हैं और हमेशा रहेंगे। आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना के साथ हैं। आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा। 

एकनाथ शिंदे ने 50 विधायकों के साथ शिवसेना पर ठोका दावा
उधर मुख्यमंत्री ठाकरे की कुर्सी खतरे में डालने वाले गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे ने 50 विधायकों के समर्थन के साथ एक बर फिर से शिवसेना पर दावा ठोक दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा हम शिवसेना में हैं और शिवसेना को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। हम हिंदुत्व का मुद्दा आगे ले जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र में शिंदे गुट और BJP बनाने जा रही सरकार! किस फॉर्मूले पर हुई डील...किसके कितने होंगे मंत्री

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से कहा- बागी विधायकों की करें सुरक्षा, फ्लोर टेस्ट पर नहीं दिया अंतरिम आदेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios