Asianet News HindiAsianet News Hindi

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के बागी विधायक ने खोला राज, कहा- हम इसलिए आएं हैं एकनाथ शिंदे के साथ

मंगलवार को महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से इमोशनल अपील की। सीएम ने विधायकों से अपील करते हुए कहा कि- आप आओ हम मिलकर चर्चा करेंगे।

Maharashtra Political Crisis Suhas Kande Shiv Sena MLA  Eknath Shinde Hindutva ideology pwt
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 4:17 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बागी विधायक सुहास कांडे ने बड़ा बयान दिया है। गुवाहाटी में मीडिया को संबोधित करते हुए कांडे ने कहा कि हम किसी के दबाव में यहां नहीं आए हैं और हम किसी के संपर्क में भी नहीं हैं। हम अपनी मनमर्जी से एकनाथ शिंदे के साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे बाला साहेब ठाकरे की हिन्दुत्व विचारधारा को सही तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं इसलिए हम उनके साथ हैं। 

हम किसी के संपर्क में नहीं
शिवसेना विधायक सुहास कांडे ने शिवसैनिकों से अपील की है कि वो किसी भी तरह की अफवाह नहीं फैलाएं। उन्होंने कहा कि हम एकनाथ शिंदे को छोड़कर किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं, शिवसैनिकों से अनुरोध करते हैं कि वो इस तरह की झूठी अफवाह नहीं फैलाएं की हम किसी के संपर्क में हैं। बता दें कि शिवसेना के कई नेताओं के द्वारा दावा किया गया है कि पार्टी के कई बागी नेता उनके संपर्क में हैं। इसके बाद सुहास कांडे का ये बयान बड़ा झटका है। 

सीएम उद्धव ठाकरे ने की थी अपील 
मंगलवार को महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से इमोशनल अपील की। सीएम ने विधायकों से अपील करते हुए कहा कि- आप आओ हम मिलकर चर्चा करेंगे। शिवसेना परिवार का मुखिया होने के कारण मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आप वापस आइए हम चर्चा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं। 

बीजेपी-शिंदे के बीच डील
इस बीच मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए एकनाथ शिंदे और भाजपा के बीच डील हो गई है। एकनाथ शिंदे से चर्चा के बाद महाराष्ट्र के पूर् सीएम देवेन्द्र फणडवीस दिल्ली में पार्टी के सीनियर नेताओं से मुलाकात करने के लिए पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें-महाराष्ट्र में शिंदे गुट और BJP बनाने जा रही सरकार! किस फॉर्मूले पर हुई डील...किसके कितने होंगे मंत्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios