Asianet News HindiAsianet News Hindi

ट्रक से टकराते ही उड़ गए बस के परखच्चे, कंटेनर में फंसे यात्री, मची चीख पुकार

महाराष्ट्र के धुले जिले में एक सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 35 से ज्यादा घायल हुए हैं और 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। बस में करीबन में 45 से ज्यादा यात्री सवार थे। 

maharashtra road accident 11 died and more than 20 passenger injured
Author
Dhule, First Published Aug 19, 2019, 8:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. महाराष्ट्र के धुले जिले में एक सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 35 से ज्यादा घायल हुए हैं और 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। बस में करीबन में 45 से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसा शहादा और औरंगाबाद रोड पर धुले जिले के दोंडाईचा गांव के पास हुआ है। 

 

केबिन में फंस गए थे यात्री
हादसा इतना भीषण था कि बस में सवार में यात्री केबिन में फंस गए थे। बस औरंगाबाद की ओर जा रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे। हादसे के तुरंत बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनको प्राथमिकी उपचार दिया जा रहा है।  बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई।  बस में फंसे यात्रियों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया कि कैसे बस और ट्रक की भिड़त कैसे हो गई। पुलिस उन यात्रियों से भी पूछताछ कर रही है, जिनकी हालत सही है। 

 

जुलाई में भी हुआ था सड़क हादसा

जुलाई में भी महाराष्ट्र के पुणे बेंगलुरू हाईवे पर एक कार हादसे का शिकार हो गई थी। यह हादसा काशिल गांव के पास हुआ था। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा ड्राइवर के संतुलन खोने की वजह से हुआ था। इस हादसे में कार पेड़ से जा टकराई थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios