Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP में अपने ओहदे को लेकर 'बगावत' पर उतारू है ये नेता, दिल्ली में बड़े नेताओं से करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के लिए सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से वह राज्य नेतृत्व की आलोचना करते रहे हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कोई कदम उठाएंगे

minister eknath khadse is rebellious regarding his  position in BJP kpm
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2019, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के लिए सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए। विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से वह राज्य नेतृत्व की आलोचना करते रहे हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कोई कदम उठाएंगे।

2016 में खडसे ने राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दिया था

पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में जमीन कब्जाने के आरोपों में 2016 में खडसे ने राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा के अपेक्षित प्रदर्शन के बाद पार्टी के कुछ निर्णयों पर 67 वर्षीय नेता ने आपत्ति जताई थी विधानसभा चुनावों में उन्हें टिकट नहीं दिया गया था।

पूर्व मंत्री के एक निकट सहयोगी ने कहा, ''खडसे ने दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलने का समय मांगा है। मुलाकात में मुख्य मुद्दा पार्टी के अंदर उनके अलग-थलग होने को समाप्त किए जाने के बारे में होगा।'' 
सहयोगी ने दावा किया कि पार्टी द्वारा खडसे से किए जा रहे व्यवहार के कारण ओबीसी नेतृत्व में 'नाराजगी' है और दिल्ली के नेताओं से इस पर भी चर्चा की जा सकती है।

खडसे ने शनिवार को पार्टी नेतृत्व को परोक्ष चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उनका 'अपमान' जारी रहा तो वह दूसरे विकल्प की तलाश करेंगे।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios