Asianet News Hindi

राज ठाकरे के तेवर- माइक फेंककर मारूं तभी असली ठाकरे लगूंगा ?

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे अपने विवादित और आक्रामक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मतदान से एक हफ्ता पहले एक इंटरव्यू में राज ठाकरे मुंह पर माइक फेंककर मारने की बात कहकर सुर्खियां में है।

mns chief raj thackerey fired said should I throw mic then it will prove me the real raj thackrey
Author
Delhi, First Published Oct 15, 2019, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे अपने विवादित और आक्रामक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मतदान से एक हफ्ता पहले एक इंटरव्यू में राज ठाकरे मुंह पर माइक फेंककर मारने की बात कहकर सुर्खियां में है।

सोशल मीडिया पर ठाकरे का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ठाकरे एक बड़े न्यूज चैनल पर पत्रकारों के बीच थे। इस इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने उनसे कुछ सावल जवाब किए। 

ऐसे में ठाकरे के हमेशा गर्म तेवर को लेकर पूछा गया, पत्रकार ने कहा कि आप वह ठाकरे नहीं है जो अपने तीखे सवाल और आक्रामक रवैये के लिए प्रसिद्ध रहे हैं।

इस सवाल के जवाब में ठाकरे ने पत्रकार से कहा- क्या किसी के कान के नीचे बजाऊं, ठाकरे ने आगे कहा आप क्या चाहते हैं मैं यहां ये माइक फेंककर मारूं तभी राज ठाकरे लगूंगा?

इसके बाद ठाकरे ने सफाई भी पेश की, उन्होंने कहा वह अपने घर पर भी हमेशा गुस्से में रहते हैं। वह किसी पर जानबूझकर गुस्सा नहीं करते आंदोलन करते वक्त उनका मूड वैसा ही हो जाता है।

नीचे वीडियो में आप (5 मिनट) पर ठाकरे का यह बयान सुन सकते हैं- 

आपको बता दें कि इंटरव्यू से ठाकरे का यह छोटा क्लिप वायरल हो गया। मनसे सुप्रीमो ठाकरे इस बार विधानसभा  चुनाव में काफी शांत रवैया अपना रहे हैं न कोई विवादित बयान न ही भव्य रैलियां। इसलिए मीडिया ठाकरे से उनके शांत स्वभाव को लेकर सवाल पूछा था जिस पर ठाकरे नाराज हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios