Asianet News HindiAsianet News Hindi

दाऊद के गुर्गे की बीवी का आरोप - हाइप्रोफाइल लोगों ने किया रेप, पुलिस ने कहा- आरोपों की पुष्टि नहीं

गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (gangster dawood ibrahim) के करीबी सहयोगी रियाज भाटी (Riyaz Bhati) की पत्नी ने सनसनीखेज दावे किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसके पति ने तलाक के बाद उसे हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला ने मामले में सितंबर में मुंबई पुलिस से शिकायत की, लेकिन अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है। 

Mumbai Dawood aide riyaz bhati wife accuses hardik pandya rajiv shukla Munaf Patel physically abused and molestation UDT
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 9:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (gangster dawood ibrahim) के करीबी सहयोगी रियाज भाटी (Riyaz Bhati) की पत्नी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि भाटी ने तलाक के बाद हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला ने 24 सितंबर को मुंबई पुलिस से शिकायत की, लेकिन अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है। महिला ने जिन लोगों पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है, उनमें भाटी के अलावा क्रिकेटर मुनाफ पटेल (Munaf Patel), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और किसी पृथ्वीराज कोठारी (Prithviraj Kothari) समेत 4 नाम हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत में कोई खास ब्यौरा नहीं है। शिकायत में रेप के लिए किसी जगह का नाम या तारीख का जिक्र नहीं है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।  

पुलिस ने कहा- जांच में अपराध की पुष्टि नहीं ...
महिला का कहना है कि मैंने कई बार इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेने की कोशिश की। इसके बदले में मुझे कुछ पैसे देने को कहा गया था, लेकिन मैं भ्रष्टाचार क्यों फैलाऊं? मैं अपनी जगह पर सही हूं। अपराधी तो वो लोग हैं। मुंबई पुलिस ने भी माना है कि एक अर्जी आई तो है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास ‘फिलहाल कोई और ब्यौरा नहीं है।’ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी मामले में जांच की जाएगी। अब तक की जांच में अपराध की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

मलिक ने भाटी पर ये आरोप लगाए थे
इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रियाज भाटी पर आरोप लगाया था कि वह दो पासपोर्ट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था और पूर्व मुख्यमंत्री के कहने पर उसे कुछ दिन बाद छोड़ दिया गया था। भाटी पर कथित जबरन वसूली, जालसाजी और जमीन हथियाने के कई केस दर्ज हैं। मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह के खिलाफ रंगदारी की FIR में भी उसका नाम दर्ज है। भाटी पर बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वझे के इशारे पर बार और रेस्टोरेंट मालिकों से रंगदारी वसूलने का भी आरोप है।

T20 World Cup 2021: पापा की परफॉर्मेंस देख इतना खुश हुआ Hardik Pandya का बेटा, ऐसा था नताशा का रिएक्शन

T20 World Cup 2021: एक बार फिर भरोसे पर खरे नहीं उतरे हार्दिक पांड्या, देखिए शर्मनाक आंकड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios