Asianet News Hindi

ट्रेन के गेट पर खड़ी थी 12 साल की लड़की, अचानक लगा झटका, फिर देखिए क्या हुआ

चलती ट्रेन से उतरने या चढ़ने के दौरान अकसर हादसे हो जाते हैं। ये दो घटनाएं आपको अलर्ट करती हैं। कहते हैं कि दुर्घटना से देर भली। गनीमत रही कि इन दोनों हादसों में प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने जान बचा ली। जरा-सी भी देरी होती..तो जिंदगी बचा पाना मुश्किल होता। देखिए दोनों सीसीटीवी और रहिए अलर्ट।
 

Mumbai local train stunt: girl leg slipped after getting off the moving train kpa
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2020, 10:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जल्दबाजी अकसर खतरों को निमंत्रण दे देती है। यह हादसा यही बताता है। यह सीसीटीवी मुंबई के बायकुला रेलवे स्टेशन का है। यहां 12 साल की छात्रा फास्ट लोकल ट्रेन के गेट पर खड़े होकर यात्रा कर रही थी। अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वो प्लेटफॉर्म पर जा गिरी। इससे पहले की वो ट्रेन के नीचे आती, वहां  ड्यूटी पर तैनात जीआरपी के जवान ने तुरंत उसे प्लेटफार्म की तरफ खींच लिया। लड़की की जान बच गई, लेकिन वो घायल हो गई। उसे रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रेन का झटका लगने से गिरी
लड़की मदनपुरा इलाके में रहती है। वह ट्रेन से गिरने पर बेहोश हो गई थी। बताते हैं कि वो अपनी मां के साथ नाना-नानी के घर मुंब्रा गई थी। लौटते समय यह हादसा हुआ।

 

 

पीठ पर टंगा था बैग और युवक ने फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन पकड़ना चाही, नतीजा..खुद देखिए

मुंबई. जरा-सी चूक कभी-कभार मौत के करीब पहुंचा देती है। यह घटना भी यही दिखाती है। यह सीसीटीवी फुटेज ठाणे के कल्याण रेलवे स्टेशन का है। यहां चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक शख्स की जान पर बन आई। वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के गैप में गिर पड़ा। गनीमत रही कि इससे पहले की उसका हाथ ट्रेन के गेट के हैंडल से छूटता, वहां मौजूद एक सब इंस्पेक्टर और टिकट चेकिंग स्टाफ ने उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म की ओर खींच लिया।

यह है पूरा मामला..
घटना प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। अर्जुन नामक यह युवक बुधवार शाम करीब 5.30 बजे  कहीं जाने के लिए ट्रेन में चढ़ रहा था। जैसे ही वो ट्रेन से फिसला सब इंस्पेक्टर कविता साहू और अन्य ने उसे पकड़ लिया। कविता की ड्यूटी प्लेटफार्म नंबर 4 पर थी।

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios