Asianet News Hindi

भारत के इस राज्य में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सीएम का ऐलान-अगले 6 महीने तक लगाना होगा मास्क

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को 3,940 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। जबकि 74 लोगों की मौत हो गई। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, अब तक पूरे प्रदेश में 18,92,707 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

mumbai news cm uddhav thackeray clears no lockdown but compulsory to wear masks for 6 months kpr
Author
Mumbai, First Published Dec 20, 2020, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक साल होने के बाद भी कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगले छह महीने तक के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा। सीएम ने कहा कि अभी महामाीर की कोई दवा नहीं आई है। इसलिए मास्क ही सबसे बड़ा कवच है।

ना कर्फ्यू लगेगा और ना ही होगा लॉकडाउन 
दरअसल, सीएम ठाकरे रविवार को कोरोना के लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि राज्य में अब कर्फ्यू या लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। लेकिन महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को अगले 6 माह तक मास्क लगाना होगा। राज्य में पूरी तरह तो नहीं लेकिन फिर भी संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है।

24 घंटे में 74 लोगों की मौत
बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को 3,940 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। जबकि 74 लोगों की मौत हो गई। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, अब तक पूरे प्रदेश में 18,92,707 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं 48,648 लोग जान गंवा चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios