Asianet News HindiAsianet News Hindi

TV में दीवानी बहू ने सास की काट डालीं 3 उंगलियां, पति को भी जड़ा चांटा...वजह जान पुलिस भी रह गई सन्न

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बहू ने अपनी सास की दांतों से तीन उंगलियां काट दीं। दोनों के बीच टीवी को लेकर विवाद हो रहा था। पति झगड़ा सुलझाने आया तो उसे भी चांटा मार दिया।
 

mumbai news Shocking crime daughter in law cuts her mother in law three fingers with tooth in maharashtra kpr
Author
First Published Sep 7, 2022, 12:00 PM IST

मुंबई (महाराष्ट्र). सास-बहू में नोक-झोंक होना आम बात है जो अक्सर हर घर में होती रहती है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बहू का अपनी सास से टीबी को लेकर झगड़ा हो रहा था, यह विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने गुस्से में आकर अपने दांतों से सास की तीन उंगलियां चबा डाली, यानि उनको काट दीं।

टीवी को लेकर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया
दरअसल, चौंकाने वाली ये घटना ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड क्षेत्र की एक पॉश कॉलोनी की है। यहां सोसायटी में एक  कुलकर्णी परिवार रहता है। 5 अगस्त यानि सोमवार के दिन रात करीब दस बजे सास वृषाली कुलकर्णी ( 60) भजन कर रही थीं। तभी उनकी बहू विजया कुलकर्णी (32) टीवी देख रही थी। टीबी की आवाज तेज थी, जिससे सास को भजन पढ़ने में दिक्कत हो रही थी। जिसके चलते उन्होंने बहू को से टीवी की आवाज कम करने के कहा, लेकिन बहू ने सास की बात पर ध्यान नहीं दिया।

 सास कहती ये मेरा घर है तो बहू कहती मेरा पति के खर्चे से चलता है....
सास के बार-बार टीवी की आवाज कम करने और टोकने की वजह से बहू गुस्सा हो गई और टीवी की आवाज कम करने की बाजाए और तेज कर दी। फिर क्या था बहू की इस हरकत पर सास भजन छोड़ उठीं और टीवी ही ऑफ कर दिया। जैसे ही सास ने टीवी बंद किया तो बहू गुस्से में आ गई और दोनों के बीद जमकर लड़ाई होने लगी। सास कहती ये मेरा घर है तो बहू कहती मेरा पति के खर्चे से चलता है....

 समझाने पति आया तो पत्नी ने जड़ दिया चांटा और सास की टाक दी उंगली
पत्नी और सास के बीच बातों से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक पहुंचा। इसी दौरान महिला ने ताव में आकर सास के दाहिने हाथ की उंगलियां अपने दांतों से काट दीं। तीनों उंगलियां खून से लथपथ हो गईं और खून बहने लगा। मां और पत्नी के बीच बढ़ते विवाद को देख बेटे सौरभ ने झगड़ सुलझाने की कोशिश की तो पत्नी उसे गालियां देने लगी और एक थप्पड़ भी जड़ दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा-अगर तुम बीच में आए तो तुम्हारा भी यही हाल होगा। इससे अच्छा है चुप ही रहो। इस घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें-सास-बहू सो रहीं थीं, आधी रात को वो आया और करने लगा शर्मनाक कांड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios