Asianet News Hindi

गोवा में पिकनिक मनाने गई थी लड़की, रिजॉर्ट की उन फोटो ने बर्बाद कर दी लाइफ

लड़की ने पुलिस दी जानकारी में बताया कि मैं  गोवा के एक रिजॉर्ट में गयी थी तो हैतिक भरत शाह नाम के युवक ने उसका बलात्कार किया। आरोपी ने मेरे कई तस्वीरें खींची और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया। उसने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर लगाई मेरी फोटो लगा ली, जब मैंने हटाने के लिए कहा तो  25 लाख रुपए की मांग करने लगा।

physical abuse of girl by boy in goa picnic tour
Author
Palghar, First Published Oct 16, 2019, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पालघर. (महाराष्ट्र). पालघर जिले में 23 साल की लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। कॉलेज छात्रा ने एक युवक पर बलात्कार करने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि इस साल की शुरुआत में वह कॉलेज की पिकनिक पर गोवा गई था जहां उसने मेरे साथ जबरदस्ती की थी।

फोटो की धमकी देकर कई बार किया रेप
लड़की ने पुलिस दी जानकारी में बताया कि मैं  गोवा के एक रिजॉर्ट में गयी थी तो हैतिक भरत शाह नाम के युवक ने उसका बलात्कार किया। युवती ने बताया कि आरोपी किसी दूसरे संस्थान में पढ़ता है। आरोपी ने छात्रा की तस्वीरें खींची और शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी। बाद में उसने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया।

व्हाट्सएप प्रोफाइल पर लगाई लड़की की फोटो
पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे शादी के पंजीकरण सहित कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया। आरोपी ने अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल पर दोनों की एक तस्वीर लगाई और जब छात्रा ने उसे तस्वीर हटाने को कहा, तो उसने पीड़िता से 25 लाख रुपये की मांग की। बता दें कि लड़की ने मंगलवार को इस मामले की शिकायत की है। हालांकि आरोपी अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios