Asianet News Hindi

लौटते मानसून ने महाराष्ट्र को रुलाया, स्थित देखने दौरे पर निकली सरकार

लौटते मानसून ने महाराष्ट्र में भारी तबाही मचाई है। डूबवाले इलाके का दौरा करने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) दौरे पर निकले। दोनों नेताओं ने मराठवाड़ा और पश्चिमी महाराष्ट्र में बाढ़ के हालात का जायजा लिया।

Post flood situation in Maharashtra kpa
Author
Mumbai, First Published Oct 19, 2020, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लौटते मानसून ने महाराष्ट्र के मराठवाड़ा और पश्चिमी इलाके में भारी तबाही मचाई है। डूबवाले इलाके का दौरा करने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) दौरे पर निकले। उद्धव ठाकरे के साथ राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट के अलावा राहत एवं पुनर्वास मंत्री विजय वड्डेटिवार भी थे। ठाकरे सोमवार सुबह सोलापुर जिले की अक्कलकोट तहसील पहुंचे। 

सरकार ने नाराज दिखे गांववाले...
उद्धव ठाकरे जब बाढ़ प्रभावित गांव का निरीक्षण करने एक पुल पर पहुंचे, तो गांववालों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री को परेशानी में घिरे गांवों में आना चाहिए था। हालांकि मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पीड़ितों की हर संभव मदद करेगी।

फडणवीस पुणे जिले में पहुंचे
देवेंद्र फडणवीस बारामती के अलावा पुणे जिले के दौंड तहसील में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की मदद के लिए केंद्र सरकार तैयार है, लेकिन पहली जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios