Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसी दोस्ती: बचपन की 2 सहेलियों ने साथ चुन ली दर्दनाक मौत, एक 4 मंजिल से कूदी तो दूसरी ने लगाया फंदा

महाराष्ट्र के पुणे जिले से चौकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां 19 साल की बचपन की दो सहेलियों ने एक घंटे के अंतर से मरने का फैसला करते हुए सुसाइड कर लिया। परिवार क्या पुलिस और पड़ोसी भी इस घटना से हैरान हैं।

pune news two childhood friends commit suicide together in maharashtra kpr
Author
First Published Sep 15, 2022, 11:20 AM IST

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले से एक शॉकिंग क्राइम की खबर सामने आई है। जहां जहां बचपन दो सहेलियों ने एक साथ मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया। एक ने फांसी के फंदे से लटकर जान दे दी तो दूसरी ने बिल्डिंग की छत से कूद गई। दोनों ने एक घंटे के अंतर से सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद से  पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। खुद पुलिसवाले भी इसको लेकर हैरान हैं। पुलिस ने दोनों की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक चार मंजिल से कूदी तो दूसरी ने लगाया फंदा...
दरअसल, यह अजीबो गरीब मामला पुणे जिले के  हडपसर कस्बे के शेवालवाड़ी इलाके का है। जहां मंगलवार शाम दो बचपन की दोस्तों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि जब एक लड़की की मौत के बाद उसके शव को  एम्बुलेंस में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा था तो पता चला की दूसरी लड़की ने भी चार मंजिला ऊंची इमारत से छलांग लगा दी। पुलिस को दोनों में से किसी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आखिर किस वजह से दोनों ने आत्महत्या की इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। हालांकि पुलिस मौत के पीछे की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुट गई है।

दोनों 19 साल की...एक एनिमेशन तो दूसरी कॉमर्स की स्टूडेंट थी
पुलिस जांच के दौरन पता चला दोनों दोस्त हैं और उन्होंने आपस में मिलकर मरने का फैसला किया था। दोनों की पहचान हो गई है। 
एक युवती का नाम सनिका भागवत है वो 19 साल की थी और दूसरी आकांक्षा गायकवाड़ वो भी 19 साल की थी। जिसमें से एक मृतक कॉमर्स की छात्र थी और दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी। 

दोनों के बारें में लोगों ने बताई ये बातें...
आसपास के लोगों ने बताया कि आकांक्षा और सनिका गहरी दोस्ती थीं। अक्सर दोनों एक साथ रहती थीं। जहां भी जाती तो साथ जाती थीं। दोनों को देखकर कभी नहीं लगा कि वह को लेकर परेशान हैं। वहीं उनके परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि चौंकाने वाली बात है कि दोनों ने इतना बड़ा कदम आखिर किस वजह से उठाया। कोई परेशानी थी तो हमको बतातीं तो हम उनकी मदद करते।

यह भी पढ़ें-ये प्रोफेसर कॉलेज की लड़कियों को भेजता था अपनी न्यूड तस्वीरें, नोट्स के बहाने घर बुलाता और फिर...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios