Asianet News HindiAsianet News Hindi

तंग गलियों में जब आग भड़कती है, तो देखिए तब क्या होता है

ये तस्वीरें मुंबई के भिंडी बाजार की हैं। शुक्रवार सुबह यहां आग ने भयानक तांडव मचाया। एक दुकान से उठी चिंगारी ने देखते ही देखते बाजार के एक बड़े हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। लेकिन किस्मत अच्छी थी।

Shocking case of fire in Mumbai's Bhindi Bazaar
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2019, 10:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आर्थिक राजधानी मुंबई का भिंडी बाजार शुक्रवार सुबह आग में घिर गया। यह इलाका भीड़भाड़ वाले बाजार में शुमार है। बताते हैं कि आग यहां की इस्माइल बिल्डिंग की एक दुकान में लगी थी। इससे पहले कि कोई कोई कुछ कर पाता, आग तेजी से फैलती गई। देखते ही देखते आग ने बाजार के एक बड़े हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियों को आग बुझाने आना पड़ा। आग के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी होगी।

किस्मत रही बाजार खुला नहीं था..
यह अच्छी बात रही कि घटना के वक्त बाजार खुला नहीं था। कुछ दुकानें ही खुली थीं। इसलिए किसी की जान नहीं गई। आगजनी में इस्माइल बिल्डिंग के पास खड़ी 2 कारें और 10 बाइक्स जल गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इलाके को खाली करा लिया था।

Shocking case of fire in Mumbai's Bhindi Bazaar

तंग गलियों के कारण आग बुझाने में आई दिक्कत..
भिंडी बाजार का इलाका तंग गलियों से घिरा है। इसके चलते फायर ब्रिगेड को अंदर तक पहुंचने में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा। इसी वजह से आग पर काबू पाने में थोड़ा वक्त लग गया। हालांकि फायर फाइटर्स की मुस्तैदी के चलते आग से किसी को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ी।
Shocking case of fire in Mumbai's Bhindi Bazaar

आग बुझाते वक्त भिंडी बाजार के लोग डरे-सहमे खड़े रहे। उल्लेखनीय है कि मुंबई का भिंडी बाजार एक व्यस्त इलाका है। यहां सुबह से देर रात तक भारी भीड़ रहती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios