Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को लेकर डेट पर गया बॉयफ्रेंड, फिर काट डाली गर्दन...शॉकिंग है महाराष्ट्र की ये वारदात


महाराष्ट्र के ठाणे इलाके से एक दिल दहला देने वाली वारदात का खुलाला हुआ है। जहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को वीरान पहाड़ियों में ठिकाने लगा दिया।

shocking crime pregnant girlfriend cut throat by lover kpr
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 8:56 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंब्रा में कुछ दिनों पहले मिली एक लड़की की लाश के मामले में पुलिस चौंकाने वाला खुलासा किया है। युवती की हत्या किसी और ने नहीं उसके प्रेमी ने की थी। आरोपी अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाना चाहता था, उसने लड़की की गर्दन काटकर लाश को सुनसान जगह यानि पहाड़ियों में ठिकाने लगी थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले का अब पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल लिया गुनाह 
दरअसल, यह दर्दनाक वारदात ठाणे शहर इलाके की है, जहां कुछ दिन पहले मुंब्रा की वीरान पहाड़ियों में एक युवती की लाश मिली थी। युवती की बेरहमी से गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने जब जांच की तो युवती के प्रेमी पर शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इस वजह से आरोपी ने की लड़की की हत्या
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अशोक कड़लक ने बताया कि मृतक युवती की पहचान हो गई है। उसका अल्तमश मुनोवर दलवी नाम के युवक से अफेयर था। जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो वह युवक से शादी करना चाहती थी। लेकिन आरोपी शादी नहीं करना चाहता था। इसलिए उसने  पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या करने की साजिश रच दी।

लाश के साथ खून से लगा चाकू भी मिला
अल्तमश मुनोवर दलवी ने युवती को मिलने के बहाने बुलाया और उसे अपने साथ मुंब्रा की पहाड़ियों में ले गया। जहां उसने  चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी  वीरान पहाड़ी में लाश को छिपाकर भाग गया। पुलिस को शव के साथ मौके से खून लगा चाकू भी मिला है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। कहीं इस हत्यकांड में और कोई आरोपी तो शामिल नहीं। साथ ह ीउसके घर की तलाशी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें-जयपुर में शॉकिग क्राइम: कनपटी पर रिवाल्वर रख दबा दिया ट्रिगर: अलमारी से जा चिपका भेजा, दहला देने वाला था सीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios