Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसानों के लिए सहायता राशि को लेकर महाराष्ट्र में हंगामा, आज नहीं होगी विधानसभा की कोई कार्यवाई

सदन में जबर्दस्त हंगामा देखने को मिला जहां विपक्षी भाजपा और सत्तारूढ़ शिवसेना के सदस्य इस मुद्दे को लेकर एक-दूसरे से उलझ गए और सदन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा।
 

Uproar in Maharashtra over the amount of assistance for farmers, there will be no assembly action today KPB
Author
Mumbai, First Published Dec 17, 2019, 2:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में बेमौसम बरसात से प्रभावित किसानों को आर्थिक मदद देने के मुद्दे पर हंगामा होने के बाद राज्य विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार को दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। सदन में जबर्दस्त हंगामा देखने को मिला जहां विपक्षी भाजपा और सत्तारूढ़ शिवसेना के सदस्य इस मुद्दे को लेकर एक-दूसरे से उलझ गए और सदन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा।

भाजपा विधायक सुबह फ्लेक्स बोर्ड के साथ विधानसभा पहुंचे थे जिनपर शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित एक रिपोर्ट दर्ज थी। इस रिपोर्ट में बेमौसम बरसात से प्रभावित किसानों के लिए प्रति हेक्टेयर 25,000 रुपये की आर्थिक मदद मांगी गई थी। सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही, भाजपा सदस्य अध्यक्ष के आसन के समीप पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। उन्होंने शिवसेना की पूर्व मांग को लागू करने को कहा।

विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने उस वक्त सदन की कार्यवाही 30 मिनट के लिए स्थगित कर दी थी। सदन की कार्यवाही फिर से शुरू होने के बाद भी शोरगुल जारी रहा जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।) 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios