Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्लेन को टच करके देखना चाहता था क्रेजी मेन, कर बैठा यह खतरनाक काम

गुरुवार को मुंबई का छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सिक्योरिटी में चूक सामने आई है। एक क्रेजी मेन दीवार फांदकर रनवे तक जा पहुंचा। उस वक्त स्पाइसेट का प्लेन उड़ान भरने को रेडी था। अचानक पायलट की नजर उस आदमी पर पड़ी, तो तुरंत प्लेन का इंजन बंद कर दिया गया।

Video goes viral of a crazy man touching aeroplane  at Mumbai airport
Author
Mumbai, First Published Aug 23, 2019, 11:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 26 साल के एक क्रेजी युवक ने गुरुवार को छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की सिक्योरिटी का पोल खोल दी। वो कड़ी सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट की दीवार फांदकर रनवे पर पहुंच गया। वो काफी देर तक वहां चहल-कदमी करता रहा। उस वक्त वहां स्पाइसजेट का प्लेन (SG634) टैक्सीवे एन1, रनवे 27 से बेंगलुरु के लिए उड़ने जा रहा था। क्रेजी आदमी प्लेन तक पहुंचा और प्लेन को टच करके देखने लगा। हालांकि पायलट की नजर उस पर पड़ गई और तुरंत प्लेन का इंजन बंद कर दिया गया। डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविऐशन(DGCA)के एक अधिकारी के मुताबिक, गुरुवार का दिन वीकली मेंटेनेस के लिए रखा गया है। इसलिए प्लेन वैकल्पिक रनवे से जाते हैं।

Video goes viral of a crazy man touching aeroplane  at Mumbai airport

मानसिक रूप से बीमार है युवक
रनवे तक पहुंचे युवक की पहचान मुंबई के सायन के रहने वाले कामरान शेख के रूप में हुई है। बताते हैं कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। युवक दोपहर करीब डेढ़ बजे दीवार फांदकर इमरजेंसी गेट से अंदर घुस गया था। हालांकि DGCA और CISF ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। युवक ने बताया कि वो प्लेन को नजदीक से देखना चाहता था। 

Video goes viral of a crazy man touching aeroplane  at Mumbai airport

गुल पनाग ने उठाया सवाल
एक्ट्रेस गुल पनाग ने इस मामले पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि CISF क्या कर रही थी, वो कैसे इंजन के पास तक पहुंच गया?

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios