Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेडरूम में सो रहे पति को हमेशा के लिए सुला दिया, पत्नी ने पेट में मारे 11 बार चाकू

अचानक महिला पानी पीने के बहाने किचन में गई और साथ में सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आई। फिर बेड पर ही सोते में पति के पेट में 11 बार ताबड़तोड से चाकू से वार कर हत्या कर दी।

wife killed her husband by 11 times with knife then strangled
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2019, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नालासोपारा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने पति की नींद में दर्दनक तरीके से हत्या कर दी। आरोपी महिला ने पहले 11 बार युवक के पेट में चाकू मारे फिर उसका गला काट दिया। इसके बाद वो दूसरे कमरे में सोने चली गई जहां पर सुनील के माता-पिता और दोनों बेटियां सो रही थी। महिला ने बहाना बनाते हुए ससुर से कहा कि सुनील ने खुदकुशी कर ली है।

बेड पर ही पति की सोते में की हत्या
तुलिंज पुलिस के मुताबिक, पति सनील कदम और पत्नी प्रांजलि के 21 अगस्त यानि बुधवार को तड़के सुबह पांच बजे किसी बात को लेकर आपस में लड़ाई हुई थी। कुछ देर पति सुनील सोने चला गया। लेकिन पत्नी प्रांजलि का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और वह पीने पीने के बहाने किचन में पानी लेने चली गई। कुछ देर बाद वह सब्जी काटने वाला चाकू साथ लेकर आ आई। उसके बाद उसने बेड पर ही पति के पेट और गले पर ताबड़तोड चाकू से वार किए। 

इस तरह महिला कबूला अपना गुनाह
शुरुआत जांच में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि  उसके पति ने खुदकुशी की है। लेकिन, बाद में महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। प्रांजलि पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक सुनील की मौके पर ही दम तोड़ दिया था। सुनील के माता-पिता, पत्नी और दो बेटियों हैं। हालांकि पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर लड़ाई हो रही थी, इस बात का पुलिस पता लगा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios