Asianet News HindiAsianet News Hindi

जोमैटो का आर्डर लेकर गया एजेंट, अकेली युवती से पानी मांगा, फिर पीछे-पीछे घर में घुस गया और...

आर्डर रिसीव कराने के बाद उसने पानी मांगा। जब वह पानी लेने के लिए घर के अंदर गई तो वह भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया। जैसे ही वह पानी लेकर लौटी, उसने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर उसको दो बार चूम लिया।

Zomato food delivery boy in Pune forcibly kissed 19 years old lady lonely at home, Police registered sexual harrassment case, DVG
Author
First Published Sep 20, 2022, 8:06 PM IST

Delivery boy kissed Young Lady twice: फूड डिलेवरी एजेंट के तमाम तरह के शर्मनाक करतूत ने बड़े शहरों में अकेली रह रहीं लड़कियों व महिलाओं में दहशत पैदा कर दी है। पुणे में एक फूड डिलेवरी एजेंट ने 19 साल की युवती को घर में अकेला पाकर उसे कई बार चूम लिया। युवती के विरोध करने पर वह वहां से भागा। हालांकि, युवती ने साहस दिखाते हुए अपने दोस्त के साथ रात में थाने पहुंचे शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को उसी राह अरेस्ट कर लिया, परंतु अगली सुबह ही उसे जमानत मिल गई। अदालत ने आरोपी का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने की वजह से जमानत दे दिया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पुणे में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने जोमैटो पर कुछ आर्डर किया था। युवती रूम लेकर अकेले की रहती है। सात करीब साढ़े नौ बजे फूड डिलेवरी ब्वाय आर्डर लेकर पहुंचा। युवती ने बताया कि आर्डर रिसीव कराने के बाद उसने पानी मांगा। जब वह पानी लेने के लिए घर के अंदर गई तो वह भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया। जैसे ही वह पानी लेकर लौटी, उसने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर उसको दो बार चूम लिया। युवती ने विरोध किया तो वहां से निकल भागा। युवती ने इस घटना के बाद अपनी एक सहेली को फोन किया। वह पहुंची तो पूरी आपबीती बताई। इसके बाद दोनों ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने का फैसला किया। थाने पहुंचकर युवती ने फूड डिलेवरी मैन के खिलाफ एफआईआर कराया। 
पुलिस अधिकारी जगन्नाथ जानकर ने बताया कि आरोपी फूड डिलेवरी एजेंट 39 वर्षीय रईस शेख को अरेस्ट कर लिया गया है। घटना 17 सितंबर की रात की है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 354ए के तहत केस दर्ज किया गया था। 

जोमैटो ने कहा जांच में सहयोग को तैयार

उधर, जोमैटो ने कहा कि युवती का आर्डर उसके माध्यम से नहीं गया था। जो डिलेवरी ब्वाय था वह दूसरे एप के लिए आर्डर लेकर गया गया था। युवती ने जोमैटो पर एक ऑर्डर दिया। लेकिन जोमैटो ने डंज़ो ऐप के साथ डिलीवरी को इंटरचेंज कर दिया। ऐसे में युवती ने जोमैटो से आर्डर किया था लेकिन उसका आर्डर डंजो ऐप के साथ डिलेवरी के लिए कैसे एक्सचेंज हुआ यह भी जांच का विषय है। हालांकि, जोमैटो ने जांच में सहयोग करने की बात कही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios