Asianet News HindiAsianet News Hindi

'JNU का नाम बदलकर मोदी के नाम पर कर दो' , बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने उठाई मांग

बीजेपी जनता पार्टी से सांसद हंसराज हंस जेएनयू एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

'Change the name of JNU to Modi', BJP MP Hansraj Hans raised demand
Author
New Delhi, First Published Aug 18, 2019, 9:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बीजेपी जनता पार्टी से सांसद हंसराज हंस जेएनयू एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। तभी उन्होंने आर्टिकल 370 हटाने पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा- दुआ करो कि सब अमन से रहें। बम न चलें। हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की है। सजा हम भुगत रहे हैं। मैं कहता हूं जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू कर दो। मोदी के नाम पर भी तो कुछ होना चाहिए। उन्होंने अमन की बात करने की सलाह देते हुए कहा कि कश्मीर अब सच में जन्नत बनने जा रहा है। यही मेरी दुआ है। एक भी शख्स की मौत होती है इधर से या उधर से तो एक मां का बेटा ही जाता है।  

 

पीएम मोदी की तारीफ
हंसराज हंस ने अपने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी है तो हर चीज मुमकिन है। साथ पंजाब में नशा खत्म करने को लेकर कहा कि हर हाल में नशे को खत्म करने के लिए मजबूत कदम उठाना चाहिए। 

कौन हैं हंसराज हंस
हंसरार हंस पेशे से गायक हैं। हाल ही के लोकसभा चुनाव  में उन्हें बीजेपी से टिकट दिया गया था। जहां से उन्होंने चुनाव जीता ता। इनके कई फेमस गाने हैं। जिसमें 'दिल चोरी साड्डा हो गया' युवाओं में काफी धूम मचा चुका है
पेशे से गायक हैं। 

संसद में दिखा था शायरना अंदाज
हाल ही में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के सामने उन्होंने सदन में एक कविता भी सुनाई थी। जिसके बाद सदन खूब तालियां बजी थीं। उनके शायरना के अंदाज के चलते लोग उनके भाषण सुनने के लिए  आतुर रहते हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios