Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के अलग- अलग जिलों में इन कारणों से हो गई 10 लोगों की मौत

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार राज्य के अलग-अलह जिलों में 10 लोगों की मौत हो गई है। सभी की मौत नहाने के दौरान डूबने के कारण हुई है। इसके साथ ही 2 लोगों के लापता होने की खबर सामने आई है। जिनकी तलाश की जा रही है। 

10 people died due to these reasons in different districts of Bihar
Author
Patna, First Published Nov 12, 2019, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना.  बिहार में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने गए 10 लोगों की अलग अलग हादसे में मंगलवार को मौत हो गयी तथा दो अन्य लापता बताए जा रहे हैं। आपदा प्रबंधन विभाग से मंगलवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नवादा एवं नालंदा जिले में तीन—तीन व्यक्तियों, औरंगाबाद, पश्चिम चंपारण और सीतामढ़ी में एक—एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी । नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में सेखोदेवरा सूर्य मंदिर के तालाब में डूबने से दो युवतियों सहित तीन लोगों की मौत हो गयी ।

इनकी हुई मौत 

कौआकोल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतकों के नाम अनुराधा कुमारी (18), शिल्पी कुमारी (18) और अविनाश कुमार (40) हैं । उन्होंने बताया कि पूर्णिमा के अवसर पर तालाब में नहा रही दोनों लड़कियां जब डूबने लगीं तो वहां मौजूद जमुई जिले के अलीगंज प्रखण्ड में शिक्षक पद पर कार्यरत अविनाश ने उन्हें बचाने की कोशिश की। लेकिन अविनाश की भी डूबने से मौत हो गई। मनोज ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया है।

डूबने से हुई मौत 

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर नालंदा जिला के पावापुरी पुलिस चौकी के घोसरवा गांव के समीप से गुजर रही सकरी नदी में स्नान करने गयी तीन युवतियों की डूबने से मौत हो गयी । पावापुरी पुलिस चौकी प्रभारी प्रभा कुमारी ने बताया कि मृतकों के नाम अंशु कुमारी (17), सोनम कुमारी (15) और प्रीति कुमारी (17)हैं। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया है। सीतामढ़ी जिला के बैरगनिया ढेंग के समीप से गुजर रही में बागमती नदी में नहा रहे एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी। दो अन्य व्यक्ति लापता बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश एसडीआरएफ द्वारा जारी है। औरंगाबाद और पश्चिम चंपारण में भी एक—एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी । पटना और सारण जिला के बीच पानापुर के पास डूबने से एक व्यक्ति की मौत की सूचना है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios