Asianet News Hindi

खड़ी ट्रक में जा घुसी बस, एक साथ मौत के मुंह में समा गए 14 लोग...जिंदा बचे यात्री चीख रहे थे बचाओ बचाओ

यूपी के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस, बड़ा ट्रक में जा घुसी। जिसमें 14 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 31 अन्य घायलों को हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया है। 

14 feared dead & many injured after a bus collided with a truck on the Agra-Lucknow Expressway kps
Author
Firozabad, First Published Feb 13, 2020, 7:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस, बड़ा ट्रक में जा घुसी। जिसमें 14 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 31 अन्य घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। यह घटना फिरोजाबाद इटावा के बॉर्डर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रात 10 बजे के करीब घटी है। 

जब एक निजी डबल डेकर बस नंबर UP53FT4629 ने सड़क पर खड़े 22 पहिये वाला ट्रॉला को पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा कि पंचर होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा कर दिया गया था। एसएसपी सचिंद्र पटेल के मुताबिक इस बस में 40-45 यात्री सवार थे। 

हादसे का कारण साफ नहीं 

सैफई अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया, 'कम से कम 31 घायल मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जबकि 13 लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।' हालांकि अब तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चला है। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और इसी दौरान इतना बड़ा हादसा हो गया। क्योंकि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे काफी चौड़ी सड़क है, फिलहाल मौसम भी साफ है कहीं कोई कोहरा नहीं है ऐसे में घटना की सही वजह जांच के बाद ही मालूम हो पाएगी। 

दिल्ली से बिहार जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी यह बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। बस जैसे ही हाईवे भदान गांव के पास पहुंची तो ड्राइवर का अचानक संतुलन बिगड़ गया और हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इसके बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। 

ट्रक में पंचर लगा रहा था ड्राइवर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त बस को जेसीबी से हटाया गया। घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दी जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios