Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेलते खेलते गर्म सांभर से भरे बर्तन में जा गिरा 3 साल का मासूम, बचाते बचाते जिंदा उबल गया

रंगारेड्डी जिले में पिता के सामने उसका 3 साल का बेटा गर्म सांभर में जिंदा उबल गया। मामला रंगारेड्डी जिले के साइबराबाद का है। पुलिस के मुताबिक, "सुरेश नाम के एक शख्स ने शिकायत की। उसने बताया कि वह अपने बेटे आरुष को लेकर एक समारोह में गया था।"  

3 year old child fell into a pot filled with hot sambar In Rangareddy district Telangana
Author
Telangana, First Published Nov 21, 2019, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलंगाना. रंगारेड्डी जिले में पिता के सामने उसका 3 साल का बेटा गर्म सांभर में जिंदा उबल गया। मामला रंगारेड्डी जिले के साइबराबाद का है। पुलिस के मुताबिक, "सुरेश नाम के एक शख्स ने शिकायत की। उसने बताया कि वह अपने बेटे आरुष को लेकर एक समारोह में गया था। इसी दौरान उसका बेटा सांभर से भरे एक बर्तन में गिर गया। जब तक वह बचाने के लिए दौड़ा तब तक बच्चा बुरी तरह से जल चुका था।  

सांभर के पास कैसे पहुंचा बच्चा?

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां खाना बनाया जा रहा था, वहीं बच्चा खेल रहा था। इस दौरान वह गर्व सांभर से भरे बर्तन में गिर गया। बुरी तरह से जलने के बाद उसे तुरन्त उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

- इस महीने पहले ही यूकेजी के एक छात्र की आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के पनियाम में एक निजी स्कूल के छात्रावास में गर्म सांभर में गिरने से मौत हो गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios