Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 महीने बाद शादी थी, अब लाश ले जा रहा हूं...भाई ने बताई दिल्ली में जिंदा जल गए शख्स की इमोशनल कहानी

दिल्ली में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित तीन मंजिला इमारत में आग लग गईं। रविवार को हुए हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक ऐसे भी शख्स की मौत हुई, जिसकी 3 महीने बाद शादी होने वाली थी। मृतक का नाम बबलू था, जो बिहार का रहने वाला था।  

43 people died in a fire on Rani Jhansi Road in Delhi kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2019, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित तीन मंजिला इमारत में आग लग गईं। रविवार को हुए हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक ऐसे भी शख्स की मौत हुई, जिसकी 3 महीने बाद शादी होने वाली थी। मृतक का नाम बबलू था, जो बिहार का रहने वाला था। उसके भाई ने शव की पहचान की। 

"घर पर चली रही है खरीदारी"
मृतक के भाई अल्लाउद्दीन ने बताया कि घर पर शादी की तैयारियां चल रही है। घर वाले नए कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। बच्चे और रिश्तेदार गांव से रोजाना फोन कर शादी की बातें करते थे। कभी-कभी भाई बबलू से बात होती थी तो वह कहता था कि शादी में जरूर आना भाई। लेकिन अब उसकी लाश लेकर गांव जाऊंगा।

"शादी के लिए पैसे जोड़ रहा हूं"
मृतक के भाई ने बताया कि जब भी बबलू से बात होती थी तो वह कहता था कि काम अच्छा चल रहा है। बताता था कि शादी के लिए पैसे जोड़ रहा हूं। बता दें कि दिल्ली में हुए हादसे में 43 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। 56 लोग घायल हुए। 

सोते वक्त हुआ था हादसा
जिस इमारत में आग लगी, वहां अंदर अवैध फैक्ट्रियां चल रही थीं। प्लास्टिक के मटेरियल बनते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहर से ताला लगा था और अंदर मजदूर सो रहे थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके पास फोन आया कि हम मरने वाले हैं आकर बचा लो। यह सुनकर ही परिजन मौके पर पहुंचे, वहां देखा तो बाहर से ताला लगा था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios