Asianet News Hindi

जोधपुर में रविवार रात भीषण एक्सीडेंट, ट्रेलर और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

राजस्थान के जोधपुर जिले के डांगियावास इलाके में रविवार रात एक भीषण हादसा हो गया। यहां ट्रेलर और कार की खतरनाक टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई।

6 people died in a horrific accident, truck and car collision in Jodhpur on Sunday kpa
Author
Jodhpur, First Published Jul 5, 2021, 8:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. राजस्थान में रविवार रात एक भीषण हादसे ने 6 लोगों की जान ने ली। जोधपुर जिले के डांगियावास इलाके में ट्रेलर और बोलेरो गाड़ी में भीषण टक्कर से इन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जोधपुर पूर्व के डीसीसी भुवन भूपेश यादव ने हादसे की जानकारी दी। बताते हैं कि तेज रफ्तार बोलेरो ने अपना नियंत्रण खो दिया था।

हाईवे के कारण एक तरफ से रास्ता बंद था
जानकारी के मुताबिक, हादसा रविवार रात करीब 11.45 बजे हुआ। ट्रेलर और बोलेरे के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई। बोलेरो में 7 लोग सवार थे। इनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिस जगह यह हादसा हुआ; वहा हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। इस वजह से एक तरफ का रास्ता ट्रैफिक के लिए बंद था। हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि दो लोगों के सिर कटकर दूर जा फिंके थे।

ट्रेलर का ड्राइवर मौके से भाग निकला
मृतक ब्यावर में रहने वाले रावत परिवार के थे। बोलेरे का नंबर  RJ22-TA-2961 है, जिसके परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। घायलों को एक निजी एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल ले जाना पड़ा। 

यह भी पढ़ें
शादी के कुछ दिन बाद पत्नी बोली-छत पर चलो सेल्फी लेते हैं, फिर तीसरी मंजिल पर ले जाकर पति को दिया धक्का
जवान बेटा बना जल्लाद: 70 साल की मां पर ट्रैक्टर चढ़ाकर दी मौत, वो उठ भी नहीं पाई और निकल गए प्राण

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios