Asianet News Hindi

I LOVE YOU...कहकर कई बार किया प्यार का इजहार, लड़की ने मना किया तो उसे पेट्रोल डाल जिंदा जला दिया

वर्धा में हिंगनघाट के नंदोरी चौक में सोमवार सुबह 7 बजे सिरफिरे युवक ने पेट्रोल छिड़कर युवती को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा कि पीड़िता से उस शख्स ने कई बार प्यार का इज़हार किया लेकिन पीड़िता ने हां नहीं की। तब गुस्से में आकर युवक ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर ज‍िंदा ही जला दिया।

A woman teacher set ablaze by a man in Hinganghat area in Wardha kps
Author
Vardhá, First Published Feb 3, 2020, 3:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वर्धा. प्यार कब किससे हो जाए कहा नहीं जा सकता। और सबसे खास बात कि यदि प्यार परवान चढ़ जाए तो सबसे बेहतर होता है। लेकिन जब प्यार अधूरा हो या एक तरफा हो तो उसका अंजाम बूरा ही होता है। इसी क्रम में महाराष्ट्र के वर्धा से एक मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा युवक ने 24 साल की शिक्षिका को जिंदा जला दिया है। 

नागपुर में चल रहा है इलाज 

जानकारी के मुताबिक वर्धा में हिंगनघाट के नंदोरी चौक में सोमवार सुबह 7 बजे सिरफिरे युवक ने पेट्रोल छिड़कर युवती को आग के हवाले कर दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। पीड़िता को इलाज के लिए उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन स्थिति बिगड़ने पर उसे उसे नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्प‍िटल में रेफर क‍िया गया। 

पीड़िता ने नहीं की हां 

इस बारे में हिंगनघाट पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया क‍ि पीड़िता की उम्र 24 साल है। वह एक वीमेंस कॉलेज में पिछले 7 महीने से पढ़ा रही थी। पीड़िता से उस शख्स ने कई बार प्यार का इज़हार किया लेकिन पीड़िता ने हां नहीं की। तब गुस्से में आकर युवक ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर ज‍िंदा ही जला दिया। 

घटना के बाद पुल‍िस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर ल‍िया है। बताया जा रहा कि आरोपी पीड़िता को चाहता था और आरोपी खुद भी शादीशुदा है। उसकी पीड़िता से जान पहचान थी। वह पीड़िता की शादी कहीं और तय हो जाने से नाराज था ज‍िसके बाद उसने पीड़‍िता को जलाने वाला खौफनाक कदम उठाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios