Asianet News HindiAsianet News Hindi

गौतम गंभीर के लिए यह फोटो बनी मुसीबत, 'आप' ने कहा, लोग प्रदूषण से परेशान और ये मस्ती कर रहे हैं

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्थायी समिति की बैठक होनी थी, लेकिन उसमें 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे। बैठक रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर वायरल होने लगी। आप ने भी गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर निशाना साधा है।

AAP shared this photo of Gautam Gambhir people are upset in Delhi
Author
New Delhi, First Published Nov 15, 2019, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्थायी समिति की बैठक होनी थी, लेकिन उसमें 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे। बैठक रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर वायरल होने लगी। आप ने भी गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर निशाना साधा है।

क्यों वायरल हुई फोटो
संसद की स्थायी समिति में बैठक में सांसद गौतम गंभीर को भी बुलाया गया था, लेकिन एक दिन पहले ही वीवीएस लक्ष्मण ने जलेबी खाते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने कहा इंदौर में दिन की एक अच्छी शुरुआत। तस्वीर में गौतम गंभीर में थे। 

- जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर आप ने लिखा, दिल्ली वायु प्रदूषण से परेशान है और गौतम गंभीर इंदौर में मस्ती कर रहे हैं। सांसदों को दिल्ली आना चाहिए था, लेकिन किसी के नहीं आने पर बैठक रद्द करनी पड़ी।  

गंभीर का 1 नवंबर 2019 का ट्वीट भी किया शेयर
आप ने गौतम गंभीर को 1 नवंबर 2019 का एक ट्वीट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। ट्वीट में गंभीर ने लिखा था कि दिल्ली में वायु प्रदूषण का कहर है और अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में व्यस्त हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios