Asianet News Hindi

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली से बाहर पैर पसारने का मन बना लिया है। उन्होंने सोमवार को ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी 2022 में गुजरात की सभी सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

AAP to contest on all seats in the 2022 Gujarat Legislative Assembly Polls says Arvind Kejriwal KPP
Author
new delhi, First Published Jun 14, 2021, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली से बाहर पैर पसारने का मन बना लिया है। उन्होंने सोमवार को ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी 2022 में गुजरात की सभी सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ेगी।  

केजरीवाल ने कहा, आज गुजरात की जो हालत है वो भाजपा और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।

गुजरात में फ्री बिजली क्यों नहीं?
केजरीवाल ने कहा, गुजरात के लोग सोचते हैं कि दिल्ली में जब फ्री बिजली मिल सकती है, तो गुजरात में क्यों नहीं। इसी तरह से यहां 70 साल से अस्पतालों की कंडीशन नहीं सुधरी। लेकिन अब चीजें बदलेंगी। 

 

गुजरात दौरे पर पहुंचे केजरीवाल
आप ने गुजरात में चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी ने निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था। अरविंद केजरीवाल सोमवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे। य़हां उन्होंने अहमदाबाद में AAP प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। 

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने अकेले लड़ने का ऐलान किया
महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी। आलाकमान ने फैसला किया तो मैं मुख्यमंत्री का चेहरा बनने के लिए तैयार हूं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios