Asianet News Hindi

अर्नब का समर्थन करने पर पाकिस्तानी समर्थक टोनी अशाई की धमकी का आरती टिक्कू ने यूं दिया जवाब

कश्मीरी आर्केटेक्ट और पाकिस्तानी समर्थक टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी का समर्थन करने वाले पत्रकारों के खिलाफ जहर उगला है। टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी के जान को खतरा बताने वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उनकी जान खतरे में डालने वाले और उनकी जिंदगी खराब करने वाले अर्णब गोस्वामी अब अपने जिंदगी की भीख मांग रहे हैं।

Aarti Tikoo Singh slams Tony Ashai for issuing a threat, extends support to Arnab Goswami KPP
Author
New Delhi, First Published Nov 9, 2020, 9:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कश्मीरी आर्केटेक्ट और पाकिस्तानी समर्थक टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी का समर्थन करने वाले पत्रकारों के खिलाफ जहर उगला है। टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी के जान को खतरा बताने वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उनकी जान खतरे में डालने वाले और उनकी जिंदगी खराब करने वाले अर्णब गोस्वामी अब अपने जिंदगी की भीख मांग रहे हैं।

इतना ही नहीं इस ट्वीट में टोनी अशाई ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी आर्मी की आलोचना को लेकर टाइम्स नाऊ की नविका कुमार और कश्मीर की पत्रकार आरती टिक्कू सिंह को धमकी दी। टोनी ने ट्वीट में आगे लिखा, ऐसे ही मुकद्दर आरती टिक्कू और नविका कुमार व अन्य लोगों का इंतजार कर रहा है। मुझे उम्मीद है ट्रंप के जाने से विश्व भर में अच्छे मूल्यों की दोबारा से बहाली होगी।

"
 
आरती टिक्कू ने सरकार से मांगी मदद
आरती टिक्कू सिंह ने हमारे सहयोगी Asianet Newsable में सुनीता अय्यर से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने इस मामले में भारत सरकार से मदद की मांग की है। उन्होंने टोनी अशाई की धमकी को गंभीर बताया है। साथ ही उन्होंने सरकार से मांग की है कि टोनी को भारत आने से ब्लैक लिस्टेड किया जाए।

अर्नब गोस्वामी के मुंबई पुलिस द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न को लेकर आरती टिक्कू सिंह ने कहा, अर्नब गोस्वामी ने भारत की सबसे शक्तिशाली महिला सोनिया गांधी का, महाराष्ट्र में ठाकरे परिवार को लपेटे में लिया, इसलिए दिल्ली से अमेरिका और मुंबई तक लोग अर्नब के खून के प्यासे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios